11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

लास वेगास स्टेज कॉन्सर्ट में पीटीडी से आगे बोराहेगस में बदल गया, बेलाजियो फाउंटेन शो में बैंग्टन बॉयज फीचर

[ad_1]

अपने लास वेगास संगीत कार्यक्रम से पहले, दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस अमेरिकी शहर को बैंगनी रंग में रंग रहा है, या जैसा कि बीटीएस प्रशंसक इसे बोराहे कहते हैं। लास वेगास कन्वेंशन एंड विजिटर्स अथॉरिटी ने घोषणा की है कि शहर में बीटीएस कॉन्सर्ट की अवधि के लिए, लास वेगास स्ट्रिप पर रोशनी और मार्की के-पॉप बैंड का जश्न मनाएंगे क्योंकि वे एलीगेंट स्टेडियम में बिकने वाले शो में प्रदर्शन करते हैं।

लास वेगास बुलेवार्ड की संपत्तियां दो बार के ग्रैमी-नॉमिनेटेड बैंड का स्वागत करते हुए साइनेज से जगमगा उठेंगी। फॉक्स 5 वेगास की रिपोर्ट के अनुसार, एलवीसीवीए का कहना है कि रिसॉर्ट्स बैंगनी रंग को भी रोशन करेंगे, “बीटीएस और समूह के फैन क्लब एआरएमवाई सदस्यों के बीच प्यार का समूह का रंग प्रतिनिधित्व।” यह सिर्फ इतना ही नहीं है क्योंकि एलवीसीवीए ने यह भी कहा है कि बेलाजियो के विश्व प्रसिद्ध फाउंटेन समूह और प्रशंसकों का बीटीएस-थीम वाले फाउंटेन शो के साथ स्वागत करेंगे।

बेलाजियो द्वारा गुरुवार को साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तीन बीटीएस सदस्य: वी उर्फ ​​किम तेह्युंग, जुंगकुक, और जे-होप शहर में अपने संगीत कार्यक्रम से पहले बेलाजियो फव्वारे देख रहे थे। तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “बीटीएस परमिशन टू डांस द सिटी, लास वेगास लोकप्रिय हिट, बटर और डायनामाइट के लिए बनाए गए एक विशेष जलीय प्रदर्शन के साथ हमारे फाउंटेन पर अपनी बड़ी शुरुआत कर रहा है। लास वेगास में बीटीएस के साथ इस अविस्मरणीय सप्ताहांत का जश्न मनाएं।”

फॉक्स 5 वेगास द्वारा सेप्टेट के तीन सदस्यों द्वारा भाग लिए गए कार्यक्रम के फुटेज को साझा किया गया था। तीनों को शानदार फाउंटेन शो में दिखाया गया था जो उनके और उनके प्रशंसकों के लिए रखा गया है जो इस सप्ताह के अंत में शहर में आएंगे।

बीटीएस आर्मी ने भी इस घटनाक्रम पर अपना उत्साह जताया है। प्रशंसकों में से एक ने टिप्पणी की, “मेरे लड़कों को वेगास में खुद का आनंद लेते हुए देखने से ज्यादा खुशी मुझे कुछ नहीं होती है। आप मेरे प्यारे बीटीएस खुश होने के पात्र हैं। संगीत कार्यक्रम का आनंद लें! वेगास में डांस करने की अनुमति और इंतजार नहीं कर सकती।”

लास वेगास पहुंचे एक अन्य प्रशंसक ने साझा किया कि कैसे शहर के कुछ प्रमुख स्मारकों को बैंगनी रंग से सजाया गया है।

सेप्टेट 8 अप्रैल और 9 अप्रैल और 15 और 16 अप्रैल को लास वेगास में प्रदर्शन करेगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles