17 C
New York
Sunday, September 25, 2022

संसद में मिलते ही किरण खेर और जया बच्चन ने की मुस्कान, नफीसा अली ने भेजा प्यार

[ad_1]

दोस्ताना अभिनेत्री ने खुलासा किया कि किरण खेर और जया बच्चन ने गुरुवार को संसद में मुलाकात की। किरण ने इंस्टाग्राम पर लिया और प्रशंसकों को सूचित करने के लिए जया के साथ एक तस्वीर साझा की कि अभिनेत्रियों से राजनेता बने बहुत लंबे समय के बाद मिले। तस्वीर में किरण क्रीम, प्रिंटेड कुर्ता पहने नजर आ रही थीं जबकि जया पीली साड़ी पहने नजर आ रही थीं।

दोनों महिलाओं ने कैमरे के लिए अपनी सबसे बड़ी मुस्कान दिखाई। तस्वीर को साझा करते हुए किरण ने लिखा, “संसद में इतने लंबे समय के बाद जया से मिलकर अच्छा लगा।” किरण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्य हैं और लोकसभा सदस्य हैं – चंडीगढ़ से सांसद हैं। जबकि जया सांसद हैं। समाजवादी पार्टी और 2004 से राज्यसभा के सदस्य हैं।

तस्वीर को नफीसा अली सहित कई लोगों की प्रतिक्रियाएं मिलीं। टिप्पणी अनुभाग में लेते हुए, नफीसा ने लिखा, “संसद में इतने लंबे समय के बाद जया से मिलकर अच्छा लगा।” अर्जुन बिजलानी ने एक दिल वाला इमोजी गिराया। फैंस ने भी महिलाओं पर जमकर बरसाए। “मुझे खुशी है कि आप बहुत बेहतर दिखते हैं !! भगवान आपका भला करे,” एक प्रशंसक ने लिखा। “निर्णय लेने की मेज पर स्मार्ट और दयालु महिलाएं,” दूसरे की सराहना की।

जहां जया और किरण अपने राजनीतिक करियर के लिए समय समर्पित कर रहे हैं, वहीं वे अपने मनोरंजन करियर के लिए भी समय निकालने में कामयाब रहे हैं। मल्टीपल मायलोमा का इलाज कराने वाली किरण नवीनतम सीजन के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट में लौट आई हैं। अभिनेत्री बादशाह, शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर के साथ शो को जज करती है, और अक्सर रैपर को डांटते हुए देखा जाता है।

वहीं जया अगले साल एक्टिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं। दिग्गज अभिनेत्री करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, जबकि जया फिल्म में अपने गुड्डी सह-कलाकार धर्मेंद्र के साथ फिर से जुड़ती हैं। फिल्म में शबाना आजमी भी हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles