16.7 C
New York
Saturday, October 1, 2022

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए IIFA 2022 में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, नोरा फतेही स्टार परफॉर्मर्स में

[ad_1]

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कारों का 22वां संस्करण सिनेमाई उत्कृष्टता का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, 20 और 21 मई, 2022 को यास द्वीप, अबू धाबी में अपनी वैश्विक ब्रांड उपस्थिति ला रहा है। पुरस्कार बॉलीवुड सितारों कार्तिक द्वारा विद्युतीकृत प्रदर्शन का गवाह बनेगा। सबसे प्रतिष्ठित वार्षिक समारोह में आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही शामिल हैं, जो ग्लिट्ज़, ग्लैमर और मनोरंजन का मेल होने का वादा करता है।

इस कार्यक्रम की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल मध्य पूर्व के सबसे बड़े अत्याधुनिक इनडोर मनोरंजन स्थल, एतिहाद एरिना, यस द्वीप पर यास बे वाटरफ्रंट के हिस्से, अबू धाबी में करेंगे।

कार्तिक आर्यन ने कहा, “हमेशा की तरह, IIFA वास्तव में आपको मनोरंजन के लिए सबसे बड़ा दर्शक वर्ग देता है और मेरे प्रशंसकों के साथ जुड़ने और उनका मनोरंजन करने का अवसर बहुत ही शानदार है। 2018 में, अपने पहले IIFA की मेजबानी और प्रदर्शन करने के बाद, जो एक अभूतपूर्व अनुभव था, मैं 22वें संस्करण में एक बार फिर से प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। IIFA वास्तव में एक वैश्विक घटना का एक अवतार है, जिसके विशाल प्रशंसक हैं और मैं इस वर्ष यास द्वीप, अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

सारा अली खान ने कहा, “आईफा वास्तव में एक प्रेरणादायक वैश्विक मंच है जिसने हमेशा भारतीय सिनेमा को एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने वार्षिक समारोह के साथ हमारे उद्योग के अंदर प्रतिभा को सम्मानित और पहचानने का मार्ग प्रशस्त किया है और ऐसा करना जारी रखा है। दृढ़ता के साथ। मैं यस बे पर एतिहाद एरिना में यस द्वीप, अबू धाबी में 22वें संस्करण का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। दुनिया भर के आईफा प्रशंसकों और उत्साही लोगों से जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता।

नोरा फतेही पहली बार आईफा में आने को लेकर उत्साहित हैं। उसने कहा, “मैं वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि यह न केवल आईफा में मेरा पहला मौका है, बल्कि इसलिए भी कि यह सभी के लिए एक तरह का प्रदर्शन है। इसमें मनोरंजन के सभी तत्व हैं और साथ ही एक बड़ा आश्चर्य भी है! एक कलाकार के रूप में, मैं यस द्वीप में आईफा के 22वें संस्करण का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं, जो भारतीय सिनेमा और संस्कृति को एक वैश्विक मंच पर ला रहा है, क्योंकि यह क्रॉस-सांस्कृतिक विविधताओं को ऊपर उठाने और बढ़ावा देने के मेरे विचार के अनुरूप है। विश्व।”

एक और आकर्षक गंतव्य पर संगीत और फैशन के साथ हिंदी सिनेमा के उनके वर्ष के उत्सव में, सामग्री आकांक्षात्मक और मनोरंजक होने का वादा करती है। यास द्वीप अबू धाबी के सुनहरे तटों पर स्थित दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते अवकाश और मनोरंजन स्थलों में से एक है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles