14.9 C
New York
Sunday, October 2, 2022

सामंथा रूथ प्रभु ने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में ‘अस्तित्व के संदर्भ’ के बारे में लिखा

[ad_1]

सामंथा रुथ प्रभु एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो निडर, बोल्ड हैं और जो चेहरे पर एक विस्तृत मुस्कान के साथ नई चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं, और बहुत से लोग इससे असहमत नहीं होंगे। अभिनेत्री, जो अभिनेता नागा चैतन्य से अलग होने के बाद बहुत भावनात्मक उथल-पुथल से गुज़री है, अक्सर जीवन में सकारात्मकता को देखने और किसी की कीमत जानने के बारे में उद्धरण और नोट्स साझा करती है। अपने नवीनतम पोस्ट में, सामंथा ने ऐसा ही किया। अभिनेत्री ने दोनों तरफ ऊंचे पेड़ों से ढकी एक गली में चलते हुए खुद की एक सौंदर्यपूर्ण तस्वीर पोस्ट की और “अस्तित्व के संदर्भ” के बारे में लिखा। तमिलनाडु के कोडाइकनाल में क्लिक की गई इस फोटो में सिर्फ एक्ट्रेस का बैकसाइड नजर आ रहा है.

अपने कैप्शन के लिए, उन्होंने आध्यात्मिक नेता सद्गुरु से एक उद्धरण लिया और लिखा: “आप ब्रह्मांड में धूल के कण मात्र हैं। यदि आप अपने अस्तित्व के संदर्भ को समझते हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से मौन हो जाएंगे।”

सामंथा के दोस्त और प्रशंसक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उससे सहमत हैं, अभिनेत्री राशी खन्ना ने टिप्पणी की: “बहुत सच है!”

सामंथा ने कई मौकों पर अलगाव से निपटने और उसके मूल्य को समझने के बारे में खोला है। पिछले साल, फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने अलगाव से निपटने के तरीके के लिए खुद पर गर्व करने के बारे में बात की और कहा: “मैंने सोचा था कि मेरे अलग होने से, मैं टूट कर मर जाऊंगी। मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम था…आज मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि मैं कितना मजबूत हूं क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानता था कि मैं था।”

उन्हें बॉडी शेम करने वाले ट्रोल्स को वापस देकर एक्ट्रेस ने खुद को बॉस साबित कर दिया है। “अब जब हम वर्ष 2022 में हैं – क्या हम अंत में एक महिला को उसके पहनावे और नेकलाइन के आधार पर आंकना बंद कर सकते हैं और खुद को बेहतर बनाने के बजाय ध्यान केंद्रित कर सकते हैं,” उसने एक नोट में लिखा था जब उसे नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा बाहर बुलाया गया था। यह पौशाक।

सामंथा रुथ प्रभु ने येतो वेल्लिपोइंडि मानसु, नीथाने एन पोनवासंथम, ओह! जैसी फिल्मों में अभिनय किया है! बेबी, मजिली, ये माया चेसावे और रंगस्थलम, अन्य।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles