15.6 C
New York
Saturday, October 1, 2022

‘सुंदरता देखने वाले की आंखों में निहित है,’ संजना गलरानी अपना सिर मुंडवाने पर

[ad_1]

अक्सर इस बात पर बहुत ध्यान दिया जाता है कि अभिनेता – पुरुष और महिला – टीवी और सिनेमा में कैसे दिखते हैं। उन्हें बहुत अधिक वजन न बढ़ाने या कम करने के लिए सही मात्रा में खाना चाहिए। खुद को फिट रखने के लिए उन्हें अक्सर जिम में काफी समय बिताना पड़ता है। अक्सर शारीरिक सुंदरता पर बहुत अधिक ध्यान दिया जाता है।

अभिनेत्रियाँ आमतौर पर अपने चेहरे, शरीर और बालों की सुंदरता को बहुत समय और प्रयास देती हैं। हालांकि संजना गलरानी ने अपना सिर मुंडवाकर सबको चौंका दिया।

निक्की गलरानी की बहन, संजना गलरानी ने कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करके अपना नाम बनाया। उन्हें ड्रग के एक मामले में कुछ समय तक जेल भी हुई, लेकिन तब से वह जमानत पर रिहा हैं। वह वर्तमान में आठ महीने की गर्भवती है और पिछले साल उसकी शादी हुई थी।

संजना द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक हालिया तस्वीर ने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया क्योंकि यह उन्हें अपना सिर मुंडवाते हुए दिखाता है। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है… बस मैंने अपने सारे बाल कुर्बान कर दिए… सिर्फ एक मानथ को पूरा करने के लिए, जिसे मैंने भगवान में थोपा था…इतनी मुश्किलों से गुजरने के बाद… जिंदगी हर तरफ खूबसूरत है। फिर से मैं अपने जीवन के इस चरण के लिए भगवान को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता।

“यह मेरे सोशल मीडिया के काम का ब्रांड एंडोर्समेंट हो या मेरा बच्चा बहुत जल्द मेरे जीवन में आ रहा हो, इस तरह मैं अपना आभार और कृतज्ञता व्यक्त करना चाहता था … जय श्री कृष्णा, अहम् ब्रम्हष्टमी।”

टिप्पणियाँ अभिनेता के लिए प्यार से भरी हैं। उनमें से कुछ पढ़ते हैं, “लवली,” “वूउ,” “अच्छा केश,” और “सुंदरता। सब दिखता है।”

कुछ नेटिज़न्स ने टिप्पणियों में अनुमान लगाया कि क्या यह एक फ़िल्टर था। “मुझे लगता है कि यह एक फिल्टर है,” एक ने कहा। “अप्रैल फूल तोह 1 तारीख को होता है आप शुद्ध महिने मनो योगी क्या फिल्टर है,” एक अन्य ने कहा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles