12.5 C
New York
Monday, October 3, 2022

हरीश दुधाड़े नहीं, दिग्पाल लांजेकर अपनी अगली फिल्म में बहिरजी नाइक की भूमिका निभाएंगे

[ad_1]

निर्देशक दिग्पाल लांजेकर छत्रपति शिवाजी महाराज और उनकी सेना पर अपनी फिल्मों की श्रृंखला के लिए दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। फिलहाल, वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म शेर शिवराज की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस किस्त में हरीश दुधाड़े की जगह दिग्पाल खुद बहिरजी नाइक की भूमिका निभाएंगे। छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने वाले चिन्मय मंडलेकर ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की। हालांकि, दर्शकों को यह बदलाव पसंद नहीं आया।

दर्शकों के मुताबिक, हरीश बहिरजी नाइक की भूमिका निभाने के लिए एकदम सही हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। हरीश ने फत्तेशीकास्ट और पवनखिद फिल्मों में बहिरजी नाइक की भूमिका निभाई। हरीश से पहले अभिनेता प्रसाद ओक ने फिल्म फरजंद में बहिरजी नाइक की भूमिका निभाई थी।

बहिरजी नाइक के किरदार में लगातार हो रहे इन बदलावों से फैन्स खफा हैं. अधिकांश दर्शक कलाकारों में बदलाव से बेहद असंतुष्ट रहे हैं। कुछ लोगों की शिकायत यह भी थी कि अंकित मोहन को भी कास्ट में शामिल नहीं किया गया है।

इस बीच हरीश ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपने सभी फैन्स का आभार जताया. हरीश ने बहिरजी नाइक के रूप में उनके अभिनय की सराहना करने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। अभिनेता ने सभी का आशीर्वाद मांगते हुए अपना पोस्ट समाप्त किया। हरीश के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में यह लिखते हुए एक लाइन बनाई कि बहिरजी नाइक की भूमिका को हरीश के प्रदर्शन के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

चिन्मय और दिग्पाल ने छत्रपति शिवाजी महाराज और उनके योद्धाओं की कहानी बताने वाली कुल 8 फिल्मों की योजना बनाई है जिसका शीर्षक शिवराज अष्टक है। बहिरजी नाइक के चरित्र में बदलाव के अलावा, मुकेश ऋषि को अफजल खान के चरित्र के लिए लिया गया है।

दिग्पाल श्रीमंत सरसेनापति उमाबैसाहेब खंडेराव दाभाडे पर भद्रकाली नामक एक फिल्म की भी योजना बना रहे हैं। श्रीमंत सरसेनापति उमाबैसाहेब खंडेराव दाभाडे मराठा साम्राज्य की एकमात्र महिला सेना प्रमुख थीं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles