12.4 C
New York
Friday, September 30, 2022

हार्दिक इंस्टा पोस्ट में, किरण माने ने उस दिन को याद किया जब अशोक सराफ ने अपने परिवार को भेंट दी थी

[ad_1]

अभिनेता किरण माने ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मराठी अभिनेता अशोक सराफ और श्वेता शिंदे के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा। फोटो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और चाय-बिस्किट पी रहे हैं।

फोटो के साथ उन्होंने अशोक सराफ से मिलने का अपना पहला अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि एक दिन दरवाजे की घंटी बजी और जब उनके पिता ने दरवाजा खोला तो अशोक सराफ उनसे मिलने आए थे। किरण ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उस मुलाकात को बारह साल बीत चुके हैं और यह अभी भी उनके दिमाग में ताजा है।

उन्होंने यह भी कहा कि अशोक सराफ एक महान अभिनेता हैं और उन्होंने अपने अभिनय धन की महानता से अपने सामने वाले व्यक्ति को कभी भी दबाव में नहीं आने दिया। किरण के पिता से बातचीत में अशोक ने भी उनकी सराहना की. उन्होंने कहा कि किरण एक दिन इंडस्ट्री में जगह बनाएंगी।

किरण ने लिखा कि जब अशोक ने किरण की सराहना की तो उनके दादा की आंखों में आंसू आ गए। अभिनेता ने कहा कि उनके दादा ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने हमेशा उनका समर्थन किया और उन पर विश्वास किया।

किरण ने आगे कहा कि उन्हें घर पर पुराने एल्बमों को खंगालने के दौरान कुछ तस्वीरें मिलीं। आखिर में उन्होंने कहा, ‘आई लव यू टू अशोक सराफ’।

1980 के दशक की शुरुआत में अशोक सराफ को मराठी सिनेमा में प्रमुख व्यक्ति के रूप में लिया जाने लगा। अशोक सराफ, लक्ष्मीकांत बर्दे, सचिन पिलगांवकर और महेश कोठारे के संयोजन ने मराठी सिनेमा में एक कॉमेडी लहर पैदा की जो लगभग एक दशक तक चली।

मुख्य नायक के रूप में उनकी सफल मराठी फिल्मों में एक धव बुटाचा, धूम धड़ाका, जमात जमात, आशी ही बनाव बनवी और वज़ीर शामिल हैं। सराफ ने ये छोटी बड़ी बातें और हम पाच जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में भी अभिनय किया है। सहारा टीवी पर प्रसारित होने वाला अशोक सराफ का कॉमेडी शो डोन्ट वरी हो जाएगा 1990 के दशक में बहुत लोकप्रिय हुआ था। उस वक्त इस शो को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड थे.

बॉलीवुड में, उन्हें राकेश रोशन की 1995 की एक्शन थ्रिलर फिल्म करण अर्जुन में कॉमिक मुंशीजी के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। यस बॉस में, उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म में उनके दोस्त के रूप में और सिंघम में अजय देवगन के सहयोगी के रूप में हेड कांस्टेबल के रूप में अभिनय किया। उन्होंने प्यार किया तो डरना क्या, गुप्त, कोयला, जोरू का गुलाम जैसी कई अन्य हिंदी फिल्मों में भी काम किया।

गोविंदा, जॉनी लीवर और कादर खान जैसे शक्तिशाली हास्य अभिनेताओं के खिलाफ फिल्मों में उनके प्रदर्शन की हमेशा प्रशंसा की गई। मराठी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें मामा के नाम से जाना जाता है।

आखिरी बार अशोक सराफ ने एक कॉमेडी फिल्म हृदयत समथिंग समथिंग में काम किया, जो 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हुई थी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles