12.4 C
New York
Friday, September 30, 2022

22 अप्रैल को रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म को हरी झंडी

[ad_1]

शाहिद कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन इसके रिलीज होने से कुछ दिन पहले निर्माताओं ने घोषणा की कि रिलीज को एक सप्ताह के लिए टाल दिया गया है। पहले COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या और ओमाइक्रोन खतरे के कारण फिल्म स्थगित कर दी गई थी। इस बार इस निर्णय की आवश्यकता को कोई नहीं समझ सका। ऐसी अफवाहें थीं कि निर्माता कन्नड़ फिल्म केजीएफ: अध्याय 2 के साथ संघर्ष नहीं करना चाहते थे। लेकिन यह पूरी तरह से अलग कहानी है। जर्सी के निर्माताओं में से एक ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में खुलासा किया कि हाल ही में देरी कानूनी बाधाओं के कारण हुई थी।

फिल्म के निर्माता अमन गिल ने ईटाइम्स को बताया कि टीम आगामी अवकाश सप्ताहांत के दौरान फिल्म को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन वे तब तक आगे बढ़कर रिलीज की योजना नहीं बनाना चाहते थे जब तक कि अदालतें अनुकूल आदेश नहीं देतीं। फिल्म की सुनवाई बुधवार, 13 अप्रैल को होनी थी और उनके पास गुरुवार को रिलीज होने की योजना बनाने का समय नहीं था। इसलिए, उन्होंने एक सप्ताह के लिए 22 अप्रैल तक रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “आज बुधवार को हमें एक अनुकूल आदेश मिला, जिससे अगले सप्ताह हमारी रिलीज का रास्ता साफ हो गया।”

एक लेखक रजनीश जायसवाल ने निर्माताओं के खिलाफ यह दावा करते हुए एक मामला दर्ज किया था कि निर्माताओं ने द वॉल नामक उनकी स्क्रिप्ट को चोरी कर लिया है। जायसवाल ने आरोप लगाया कि जर्सी में उनकी स्क्रिप्ट के साथ बहुत सी समानताएं थीं, जिसे 2007 में स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन के साथ पंजीकृत किया गया था। उन्होंने दावा किया कि फिल्म की रिलीज से उन्हें भारी वित्तीय नुकसान होगा। फिल्म के निर्माताओं ने अपने तर्क में कहा कि जर्सी 2019 की तेलुगु फिल्म का रीमेक है, जिसका नाम जर्सी भी है, यह कहते हुए कि रजनीश ने कभी उस फिल्म पर आपत्ति नहीं जताई।

जर्सी के हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल का निर्देशन भी किया था। शाहिद, मृणाल ठाकुर, और पंकज कपूर अभिनीत, जर्सी को अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और दिल राजू, एस नागा वामसी और अमन गिल द्वारा समर्थित है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles