23 C
New York
Monday, June 27, 2022

Filmymeet in 2022 – Free Bollywood, Hollywood and Web Series Download

filmymeet in 2022: हेलो दोस्तों स्वागत है आपका solidnews.in पर और आज का हमारा टॉपिक है filmymeet in जोकि एक movie downloading website है आज हम आपको बताएँगे की आप कितनी आसानी से movie download कर सकते है इस वेबसाइट के जरिये।

वैसे आपको मूवी या फिर वेब सीरीज देखना तो पसंद ही होगा क्युकी ज्यादातर लोगो को मूवी देखना पसंद होता है और लोग अपने खाली समय में मूवी ही देखते है लेकिन लोगो की सबसे बड़ी परेशानी ये होती है की मूवी डाउनलोड कैसे की जाएगी। तो आज हम आपकी इस परेशानी को दूर कर देंगे।

filmymeet in

आज हम आपको ऐसी वेबसाइट के बारे में बताएँगे जहाँ से आप बहुत ही आसानी से कोई भी movie या web series डाउनलोड कर सकते है वो भी बिलकुल फ्री में और मूवी कैसे डाउनलोड करनी है ये जानने के लिए इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

जिस वेबसाइट से आप कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं उस वेबसाइट का नाम है filmymeet in लेकिन आपको ये बात पहले बता दे की ये एक illegal website है जोकि काफी popular है और यहाँ पर आप अपनी पसंद की कोई भी Hollywood, Tollywood, Tamil, Bollywood, Web series, Bengali और Marathi मूवीज को यहाँ से download कर सकते हैं और आपको बता दें की यह अक्सर hollywood, bollywood movies और web series को लीक करता रहता है।

What is Filmymeet In 2021 ?

filmymeet in

अब हम आपको इस वेबसाइट के बारे में बताते है अगर आप इस वेबसाइट filmymeet in के बारे में नहीं जानते है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें इसमें हम आपको इस वेबसाइट के बारे में बताएँगे।

आपको बता दें की यह एक illegal website है जो कोई भी latest movie या फिर hot web series को आसानी से downloading की सुविधा उपलब्ध कराती है और आपको यह भी बता दे की यह अपनी वेबसाइट पर अवैध रूप से फिल्मो को लीक करके अपलोड करते हैं

इस वेबसाइट पर लोग india से ही नहीं बल्कि इंडिया के बहार से भी लोग इस वेबसाइट पर visit करते है और illegal तरीके से मूवी को डाउनलोड करते हैं।

आपको बता दें की filmymeet in जैसी और भी कई वेबसाइट हैं जोकि अवैध रूप से मूवीज को लीक करती है और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है जो भारत में पूरी तरह से बैन है और ऐसा करना एक अपराध माना जाता है।

Filmymeet com वेबसाइट मूवी डाउनलोड करने के लिए काफी popular वेबसाइट में से एक है, यहाँ से आप अपनी पसंद की मूवी आसानी से ढूंड सकते हैं। इस आय दिवस को बंगाली, बॉलीवुड, हॉलीवुड, मराठी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी और गुजराती फिल्में लें और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते रहें। है। filmymeet in पर आपको हर तरह की वेब सीरीज और मूवी download करने के लिए मिल जाएगी और वो भी 360p, 480P, 720p, 1080, और Hd quality में।

Category of Movies Available on filmymeet in

Filmymeet in काफी popular website है, और यह वेबसाइट इसलिए इतनी पॉपुलर है क्युकी ये catagory wise लोगो को मूवी डाउनलोड करने का option देता है जिससे आप बहुत ही आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते है और इसकी वेबसाइट की catagory कुछ इस तरह है।

  • Bollywood Movies
  • New Bollywood Movies
  • Hollywood Movie
  • Anime
  • WWE
  • Web-Series
  • Romance
  • Comedy
  • South Movies
  • Old Hollywood

यह भी पढ़ें।

filmymeet movie download New Url

आपको बता दें की filmymeet in जैसी websites के कई सारे url होते है ये अक्सर अपने url को बदलती रहती है और ये ऐसा इसलिए करती है क्युकी यह भारत में पूरी तरह से illegal है।

इस तरह की सभी piracy website भारत में पूरी तरह बैन है क्युकी भारतीय कानून के हिसाब से किसी भी तरह की piracy करना एक संवैधानिक अपराध माना जाता है और इसकी सजा भी होती है।

इसलिए इन जैसी piracy वेबसाइट को अक्सर बैन कर दिया जाता है इन जैसी websites का कोई पता नहीं होता की यह कब गूगल द्वारा बैन कर दी जाएगी इसलिए यह उसी समय दूसरा डोमेन लेकर उसपर सारा डाटा अपलोड कर देते हैं।

जिसके बाद ये फिर से एक नया url लेकर गूगल पर आ जाती है आपको बता दें की filmymeet in जैसी वेबसाइट कोई भी नई फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ घंटे के बाद ही अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देते है और ये उसकी piracy करके और उनकी चोरी करके उसे users के लिए उपलब्ध करते है।

यही कारण है की इन जैसी वेबसाइट का url हर दो महीने या फिर तीन महीने में बदलते रहते है और इस समय तो भारतीय कानून इनको बैन करने के लिए काफी सख्त कदम उठा रही है जिससे इन्हे जल्द से जल्द खतम किया जा सके।

इन जैसी website के आ जाने से फिल्म जगत को काफी नुक्सान होता है क्युकी जब लोगो को ऑनलाइन फ्री में फिल्म मिल जाती है तो वह पैसे क्यों खर्च करेंगे जिसके कारण सबको काफी ज्यादा नुक्सान का सामना करना पड़ता है

तो आज हम आपको filmymeet net के कुछ नए url के बारे में बताने जा रहा हूँ आप नीचे दिए गए लिस्ट में इसके नए url देख सकते हैं और इन्हे एक एक करके चेक भी कर सकते है जिससे आपको लाइव url का पता चल सके क्युकी यह कभी भी बैन हो जाते हैं।

ilmymeet.infilmymeet.ws
filmymeet.orgfilmymeet.wifi
filmymeet pwfilmymeet.lol
filmymeet usfilmymeet.me
filmymeet hdfilmymeet.age
filmymeet ukfilmymeet.ro
filmymeet.filmymeet.internet
filmymeet hd.comfilmymeet.biz
filmymeet artfilmymeet.life
filmymeet netfilmymeet.ch
my filmymeetfilmymeet.string
filmymeet mobifilmymeet.rao
filmymeet. orgfilmymeet.stark
filmymeet. pwfilmymeet.buzz
filmymeet vipfilmymeet.starm
filmymeet. inkfilmymeet.storm
noviesda hd.infilmymeet.streak
filmymeet.comfilmymeet.system
filmymeet.co.infilmymeet.ag
filmymeet.netfilmymeet.arg
filmymeet.onlinefilmymeet.cs
filmymeet.proxyfilmymeet.stream
filmymeet.org.infilmymeet.tube
filmymeet.vipfilmymeet.or
filmymeet.wikifilmymeet.lite
filmymeet.newfilmymeet.app
filmymeet.bhojpurifilmymeet.ht
filmymeet.flfilmymeet.abc
filmymeet.plzfilmymeet.vpn
filmymeet.mssfilmymeet.apk
filmymeet.tcfilmymeet.max
filmymeet.marathifilmymeet.pakistan
filmymeet.infilmymeet.punjab
filmymeet.runfilmymeet.greatest
filmymeet.Kannadafilmymeet.work
filmymeet.Tamilfilmymeet.apk
filmymeet.vpnfilmymeet.plc
filmymeet.southfilmy meet.

Why is filmymeet so popular?

filmymeet co काफी popular वेबसाइट है और क्या आप जानते है की ये इतना पॉपुलर क्यों है इसके जैसी और भी website हैं लेकिन ये उनसे ज्यादा popular है खैर इस website के पॉपुलर होने का reason भी है इस वेबसाइट पर काफी अच्छा इंटरफ़ेस देखने को मिलता है यूजर काफी आसानी से कोई भी catagory को चुन सकता है।

और अपनी पसंद की फिल्म या फिर कोई भी webseries को बहुत ही आसानी के साथ डाउनलोड कर सकता है इस वेबसाइट पर हर तरह की फिल्म जैसे filmymeet bollywood, hollywood, hindi webseries सभी बहुत ही आसानी से मिल जाती है इसलिए ये ज्यादा पॉपुलर है।

Features of filmymeet net

filmymeet net users को काफी सारी features भी provide करता है जिससे यूजर को उसके पसंद के अनुसार उसका कंटेंट मिल सके इसने catagory wise फिल्मो को arrange किया हुआ है जिससे यूजर बहुत ही आसानी से कोई भी फिल्म या फिर वेब सीरीज को ढूंढ सकता है और उसे डाउनलोड कर सकता है।

ये website यह भी चेक करती है की यूजर ने क्या सर्च मारा है अगर वह content website पर नहीं है तो वह कुछ ही दिनों में website पर वह कंटेंट दाल देते है जिससे यूजर खाली इस वेबसाइट से वापस न जा सके।

इन सब के अलावा भी यह कुछ फीचर और प्रोवाइड करता है जैसे:-

  • इस वेबसाइट पर dual audio या hindi dubbed फिल्में उपलब्ध हैं।
  • आप FilmiMeet पर MP4, HD, Full HD, 300MB MKV मूवी जैसे विभिन्न प्रारूप या आकार डाउनलोड कर सकते हैं।
  • इस website पर सर्च ऑप्शन की मदद से इस वेबसाइट पर कोई भी मूवी सर्च या ढूंढ सकते हैं।
  • आप FilmiMeet वेबसाइट पर हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड, पंजाबी और तमिल फिल्मों को भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

filmymeet in वेबसाइट कितना कमाते हैं?

सभी इन जैसी illegal वेबसाइट advertising के जरिये ही अपनी कमाई करती है लेकिन आपको बता दें की google adsense इन जैसी वेबसाइट को aproval नहीं देती है लेकिन गूगल के अलावा और भी कई ऐसी company हैं जो इन जैसी वेबसाइट को aproval देती है

और यह इनके जरिये काफी पैसा कमाते हैं जब यूजर इन वेबसाइट पर visit करते हैं तो उन्हें कई सारे ऐड नजर आते है जिसके जरिये वह काफी पैसा कमाते हैं

इस वेबसाइट पर महीने में करोड़ो की संख्या में ट्रैफिक आता है जिससे यह काफी ज्यादा कमाई करते हैं।

यह भी पढ़ें।

Filmy meet com Alternative

filmymeet कोई भी मूवी free downloading की एक अकेली वेबसाइट नहीं है जो internet पर उपलब्ध है इसके अलावा और भी कई सारी वेबसाइट internet पर है जो इस तरह की सुविधा उपलब्ध कराती है

इस तरह की कई और पॉपुलर वेबसाइट हैं जो piracy content उपलब्ध कराती है लेकिन यह भी filmymeet in की तरह की एक illegal वेबसाइट हैं जिनमे से कुछ की लिस्ट हम नीचे दे रहें हैं।

Leagal Movies Downloading Websites

हम इन illegal वेबसाइट का बिलकुल भी समर्थन नहीं करते है ये आर्टिकल सिर्फ आपकी जानकारी के लिए दिया गया है इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना एक अपराध माना जाता है

इसलिए आप मूवी डाउनलोड करने का सभी तरीका ही अपनाये और लीगल वेबसाइट से ही मूवी डाउनलोड करें कुछ लीगल website जिससे आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं नीचे दिए गए हैं।

Pirated website can lead to jail ?

भारत के piracy कानून के अनुसार यदि किसी व्यक्ति को पकड़ लिया जाता है और अगर अदालत में यह साबित हो जाता है की उसने जानबूझकर इस क़ानून का उलंगन किया है और इसके बारे में पता होने के बाद भी यहाँ से मूवी डाउनलोड की है या फिर किसी की मदद की है

तो ये कानूनन अपराध माना जायेगा और अदालत मान लेगी की इन सब के बारे में आपको पता होने के बावजूद अपने ऐसा किया है और आपको बता दें की अगर जुर्म साबित हो जाता है तो क़ानून के तहत किसी व्यक्ति को इस तरह के पहले अपराध के लिए कम से कम 6 महीने से लेकर 3 साल की जेल और 50000 से 200000 के बीच जुरमाना भी हो सकता है यह सब आपके अपराध पर निर्भर करता है।

Disclaimer:- Indian Law के तहत किसी भी तरह की ओरिजनल कंटेंट की piracy करना गैर कानूनी होता है और Solidnews.in इस तरह की piracy का पूर्ण तरह से विरोध करता है ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है कृपया आप ऐसी website से दूर रहे और मूवी डाउनलोड का कोई सही रास्ता चुने।

Conclusion

उम्मीद है दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट filmymeet in 2021 जरूर पसंद आयी होगी और अपने इस पोस्ट के जरिये काफी जानकारी मिल गई होगी और उम्मीद है आप मूवी डाउनलोड करने के लिए किसी भी लीगल वेबसाइट का ही इस्तेमाल करेंगे।

अगर आपको हमारी ये पोस्ट filmymeet in 2021 पसंद आयी हो तो आप इसे सोशल मीडिया पर और साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें और अगर आपको इसके अलावा आपको और भी कोई जानकारी चाहिए तो आप हमें नीचे कमेंट भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles