9.5 C
New York
Saturday, September 24, 2022

IPL 2022: उन चीजों को करने में सक्षम हूं जो मैं कुछ समय से करने की कोशिश कर रहा था: शिवम दुबे

[ad_1]

शिवम दुबे
छवि स्रोत: ट्विटर

आरसीबी और सीएसके के बीच आईपीएल के 22वें मैच के दौरान शिवम दुबे।

2022 का संस्करण ऑलराउंडर शिवम दूबे के लिए एक सफल सीजन हो सकता है, जिन्हें लगता है कि वह आखिरकार अपने घरेलू फॉर्म का अनुवाद करने में सक्षम हैं। आईपीएल.

चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ने मंगलवार रात आरसीबी के खिलाफ नाबाद 95 रन बनाकर अपनी टीम की सीजन की पहली जीत का मार्ग प्रशस्त किया।

“मैं उन चीजों को करने में सक्षम हूं, जो मैं कुछ समय से करने की कोशिश कर रहा था। जो चीजें मैं रणजी ट्रॉफी में कर रहा था, घरेलू स्तर पर, लेकिन इस (आईपीएल) स्तर पर आने के बाद आपको एक स्तर ऊपर आना होगा।

“तो, मैं संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहा था, ज्यादा नहीं सोच रहा था और खुद को पीछे कर रहा था। मैं अपने बुनियादी खेल का पालन कर रहा हूं, कुछ अतिरिक्त नहीं कर रहा हूं। लेकिन हां एक बात है, मेरा आत्मविश्वास ऊंचा है और मैं अच्छा खेल रहा हूं।’

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने यह भी कहा कि वह अपने खेल का समर्थन कर रहे हैं।

दुबे घरेलू सर्किट पर आक्रामक बल्लेबाज रहे हैं, लेकिन आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उस फॉर्म को दोहराने में सक्षम नहीं हैं। उन्होंने फरवरी 2020 में अपनी आखिरी उपस्थिति के साथ भारत के लिए 13 टी 20 और एक वनडे खेला है।

“(टीम प्रबंधन) ने सुरक्षा दी है और साथ ही मैं अपने खेल का समर्थन करता हूं। मैं जिस गेंद को हिट कर सकता हूं उसे महसूस करता हूं, मैं वह करता हूं और मैं अच्छी तरह से कनेक्ट करने में सक्षम हूं, इसलिए मेरा आत्मविश्वास ऊंचा है। मैं अपना खुद का खेल खेलने की कोशिश कर रहा हूं, ”मुंबई के बल्लेबाज ने कहा, जिन्होंने आईपीएल में अपना सर्वोच्च स्कोर दर्ज किया।

दुबे और उथप्पा ने 165 रनों की साझेदारी की – आईपीएल के इतिहास में तीसरे विकेट के लिए सबसे अधिक।

28 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने धीमी शुरुआत के बाद आरसीबी के गेंदबाजों पर आक्रमण करने का फैसला किया है।

“हमने ज्यादा बात नहीं की। जिन गेंदबाजों को हमने सोचा था कि हम आक्रमण कर सकते हैं, कभी मैं मार रहा था, और कभी वह (उथप्पा) मार रहे थे।

उन्होंने कहा, “शुरुआत में गेंद ग्रिप कर रही थी, लेकिन हमने सोचा था कि हम आक्रमण करेंगे, लेकिन शुरुआत में यह मुश्किल था, नई गेंद ग्रिप कर रही थी, लेकिन हमने खुद का समर्थन किया और खेल इस तरह से निकला।”

दूबे ने आईपीएल का अपना पहला प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार अपने पिता को समर्पित करते हुए कहा, “यह मेरे पिताजी के लिए है”।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles