11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

IPL 2022: फाफ डु प्लेसिस को लगता है कि यह RCB क्रिकेटर भविष्य का स्टार है

[ad_1]

फ़ाइल फोटो
छवि स्रोत: आईपीएल

फ़ाइल फोटो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कप्तान फाफ डु प्लेसिस इसमें टीम के साथी अनुज रावत से काफी प्रभावित हैं आईपीएल अब तक और उन्हें लगता है कि युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज एक “भविष्य” स्टार बनने की ओर अग्रसर है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज रावत ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक आरसीबी के लिए हुए सभी मैचों में डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग की है। लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन शनिवार को उनके आखिरी आउटिंग में ही आया जब 22 वर्षीय ने 47 गेंदों में 66 रन बनाकर पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी के 152 रन के सफल लक्ष्य का प्लेयर ऑफ द मैच चुना।

डु प्लेसिस ने यहां एमसीए स्टेडियम में MI पर सात विकेट से जीत के बाद कहा, “जिस तरह से वह इस समय खेल रहा है वह सुंदर है … वह भविष्य के लिए बहुत अच्छा खिलाड़ी है।” “विकेट के नीचे आता है, इरादा दिखाता है, वह भविष्य के लिए बहुत अच्छा खिलाड़ी है। यही इस समय युवा खिलाड़ी को हमारे लिए इतना अच्छा बनाता है।”

रावत ने 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में शानदार शुरुआत की, जब वह गोल्डन डक के लिए आउट हुए, जो उत्तराखंड के रामनगर के एक किसान के बेटे के लिए एकमात्र मैच था।

रावत ने 2017-18 में दिल्ली के लिए अपना रणजी पदार्पण किया और अगले सीज़न में ही उन्होंने अपने पहले शतक से प्रभावित किया – 183 गेंदों में 134 – जिससे दिल्ली को 36/5 से उबरने और नौ विकेट से जीत हासिल करने में मदद मिली। .

पिछले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी घरेलू टी 20 टूर्नामेंट में, रावत ने सिर्फ पांच पारियों में 15 चौके और 10 छक्के लगाए, जबकि एक दिवसीय मैचों में उनका दिल्ली के लिए सबसे अच्छा औसत 58.33 था – 108.69 की स्ट्राइक रेट के साथ। आरसीबी ने इस साल की आईपीएल मेगा नीलामी में 3.4 करोड़ रुपये खर्च कर इस युवा खिलाड़ी को खरीदा।

डु प्लेसिस ने कहा, “मैंने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले उसके बारे में बात की थी, बस उसकी क्षमता को देखते हुए … हम खेल जागरूकता विकसित करने के लिए बहुत सारी बातें करते हैं।” रावत शुरुआत में अपनी शुरुआत को बदलने में सक्षम नहीं थे और उनके पिछले तीन मैचों में 21, 0 और 26 के स्कोर थे।

रावत ने कहा, “आखिरकार, इस खेल में मेरी पिछले खेलों की तरह ही मानसिकता थी, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे समाप्त कर दिया।” “आरसीबी का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, फाफ के साथ ओपनिंग करना और विराट जैसे खिलाड़ियों का टीम में होना मेरे लिए बहुत अच्छा अहसास है।”

आरसीबी का अगला मुकाबला मंगलवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रीजनिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles