12.7 C
New York
Monday, November 28, 2022

Isaimini Com Tamil Movie 2021 Download | Isaimini Bollywood Movie Download

Isaimini Com| tamil isaimini dubbed movies | isaiminiya. net | Tamil movies download HD free :- हेलो दोस्तों स्वागत है आपका Solidnews.in पर आज हम आपको Isaimini movies download वेबसाइट के बारे में बताएँगे की आप कैसे बहुत ही आसानी से अपनी मनपसंद Isaimini Tamil movies download in HD कैसे कर सकते है।

Isaimini एक unauthorized वेबसाइट है जोकि काफी फेमस है अपनी हॉलीवुड मूवीज तमिल डब, बॉलीवुड मूवीज तमिल डब, साउथ मूवीज और तमिल मूवीज को लेकर ये वेबसाइट अक्सर मूवीज को लीक करती रहती है, जिसे की आप आसानी से गूगल की सहयता से यहाँ से फिल्मे डाउनलोड कर सकते है।

Isaimini Com

अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे है तो इसका मतलब है की आपको इसके नए यूआरएल के बारे में नहीं पता लेकिन अगर आप अपनी मनपसंद मूवी को डाउनलोड करना चाहते है तो हम आपको Isaimini के नए URL के बारे में बताने वाले है।

What is Isaimini Com 2021 ?

तो दोस्तों अगर आपको नहीं पता की Isaimini वेबसाइट क्या है – तो आपको बता दे की ये एक pirated वेबसाइट है जोकी गैरकानूनी तरीके से मूवीज को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है और उन्हें लीक करता है। इस वेबसाइट से लोग दुनिया के हर कोने से मूवीज को से डाउनलोड करते है।

हमारे इंडियन लॉ के अनुसार कुछ वेबसाइट जैसे की Tamilrockers, Filmywap, Filmyzilla, Isaimini और Bolly4u और बहुत सारी वेबसाइट जो भी इल्लिगली तरीके से मूवीज को लीक करती है वो सभी इललीगल है और वहा से मूवीज को डाउनलोड करना अपराध है।

ये वेबसाइट मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे पॉपुलर वेबसाइट में से एक है यहां से आप आसानी से अपनी पसंदीदा मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं ये अक्सर हॉलीवुड मूवीज तमिल डब, बॉलीवुड मूवीज तमिल डब, साउथ मूवीज और तमिल मूवीज को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते है।

Isaimini.com पर आपको सभी तरह की वेब सीरीज और मूवीज मिल जाएँगी और वो भी 480P और 720P में जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें।

Isaimini: All old website list

Isaimini

जैसा की हमने आपको बताया की मूवीज को लीक करना और इल्लिगल मूवीज को अपनी वेब साइट पर अपलोड करना एक अपराध है। इसलिए अक्सर साइबर सेल मूवीज डाउन लोडिंग वेबसाइट को बैन कर देती है

लेकिन ये वेबसाइट बैन होने के बाद फिर से किसी दूसरे डोमेन के साथ फिरसे गूगल पर आ जाते है और आज हम आपको उन्ही कुछ बैन डोमेन की लिस्ट बताने वाले है और साथ में आपको Isaimini के नए डोमेन के बारे में भी जानकारी देंगे।

Isaimini.comIsaimini.net
Isaimini.acIsaimini.in
Isaimini.twIsaimini.all
Isaimini.wsIsaimini.km
Isaimini.reIsaimini.ai
Isaimini.wpIsaimini.bz
Isaimini.trIsaimini.today
Isaimini.grIsaimini.be

Isaimini: Website New Link

दुनिया भर से कई लोग दावा कर रहे हैं कि Isaimini Com का URL बदल दिया गया है। हाँ यह सच है और इसका नया URL Isaiminiya.net है।

तो चलिए अब हम आपको Isaimini Com की नई लिंक के बारे में बताने जा रहे है जहा से आप आसानी से अपनी मूवी को डाउनलोड कर सकते है।

WebsiteIsaimini
Proxy Linkwww . Isaiminiya. net
TypePirated Website

Isaimini Com 2021 Top Category

आप सभी pirated website पर catagory देख सकते हैं जैसे की हॉलीवुड मूवीज तमिल डब, बॉलीवुड मूवीज तमिल डब, साउथ मूवीज और तमिल मूवीज लेकिन हम आपको बताते हैं की आपको Isaimini पर किस तरह की catagory देखने को मिलेगी।

  • Tamil A-Z Dubbed Movies
  • Tamil 2021 Dubbed Movies
  • Tamil 2020 Dubbed Movies
  • Tamil 2019 Dubbed Movies
  • Tamil Genres Dubbed Movies
  • Tamil Yearly Dubbed Movies

Isaimini Tamil movies download

तो दोस्तों हम आपको बतादें की यदि आप Isaimini Com या आप कोई ऐसी वेबसाइट ढूंढ रहे है जिसपे से आप आसानी से Tamil movies को डाउनलोड कर सके, तो आपके लिए सबसे बढ़िया चॉइस Isaimini ही होगी जी हां आप आसानी से Tamil मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें।

Isaimini Com से Movies Download कैसे करें?

अगर आप मूवीज देखने के शौकीन है तो आपको बतादे की आपको इस वेबसाइट पर लगभग सभी मनपसंद मूवीज मिल जाएगी जिन्हे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है लेकिन अगर आप जानना चाहते है तो आपको बतादे की आप कैसे Isaimini Com पर से मूवीज को आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Isaimini Com से New Movies Download करने के लिए इन स्टेप्स को फॅालो करें।

  • सबसे पहले तो आपको Bolly4u की Website पर जाना होगा।
  • जो भी मूवी आप डाउनलोड करना चाहते है उसे Search Option की मदद से Direct Movie Name सर्च करें।
  • अब आपको Movie का Link दिखेगा और Scroll करने पर movie quality के कई Option भी मिलेंगे।
  • आप जिस Quality की Movie Download करना चाहते है, उस विकल्प पर click करें।
  • कुछ देर में आपकी movie download होने लगेगी।

Recently Movies leaked on Isaimini Com 2021

अब हम आपको उन सभी मूवीज के बारे में बताने वाले हैं जोकी इस वेबसाइट ने हाल ही में अपनी वेबसाइट के पर अपलोड किया है। इन दिनों मूवीज काफी ज्यादा लीक हो रही है और लोग उन्हें डाउनलोड भी कर रहे है। और इन मूवीज को लीक करने में एक नाम Isaimini का भी आता है।

  • Sunflower
  • Indauri Ishq
  • George Reddy
  • Project 9191
  • Girls Hostel Season 2
  • Maharani Season 1
  • Radhe

Other Website Like Biharmasti.net

MoviesdaDjpunjab
Bolly4uTodaypk
Filmywap9xmovies
FilmyzillaJio Rockers
TamilyogiWorldfree4u
123moviesBHOFilmy4wap
Mp4moviezMovie Counter

यह भी पढ़ें।

Some Legal Websites for download Movies?

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि फिल्मों को लीगल तरीके से ही डाउनलोड करना चाहिए। इस तरह से मूवी आसानी से डाउनलोड हो जाती है और आप भी सुरक्षित रहते हैं। पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके न देखें यह एक अपराध माना जाता है।

कानूनी रूप से फिल्में डाउनलोड करें और केवल लीगल प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़न प्राइम, एमएक्स प्लेयर, यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, जियो सिनेमा, एयरटेल एक्सस्ट्रीम आदि पर फिल्मे देखें। लेकिन यहां आपको सदस्यता प्राप्त करने के लिए पेमेंट करना होगा।

इन सभी वेबसाइट के साथ आप लेटेस्ट मूवीज, वेब सीरीज, लाइव टीवी, स्पोर्ट्स सभी देख सकते हैं। ये सभी वेबसाइट अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए बहुत लोकप्रिय हैं।

यह भी पढ़ें :- Best Hindi Web series 2021

Pirated website एक अपराध माना जाता है

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और अगर जुर्म साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर इस कानून का उल्लंघन करके पायरेटेड वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड किया है या किसी और की मदद की है।

तो इसे एक क़ानूनी अपराध माना जाता है। अदालत मान लेगी कि उस व्यक्ति को इसके बारे में पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में वॉटरमार्क या नोटिस होता है जो साबित करता है कि यह एक कॉपीराइट का काम है।

कानून के तहत, किसी व्यक्ति को इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने की सजा छह महीने से तीन साल तक की जेल है, जिसमें ₹50,000 और ₹200,000 के बीच जुर्माना (अपराध की गंभीरता के आधार पर) भी हो सकता है।

Disclaimer:- Indian Law के तहत किसी भी तरह की ओरिजनल कंटेंट की piracy करना गैर कानूनी होता है और Solidnews.in इस तरह की piracy का पूर्ण तरह से विरोध करता है ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है कृपया आप ऐसी website से दूर रहे और मूवी डाउनलोड का कोई सही रास्ता चुने।

Conclussion | निष्कर्ष

तो उम्मीद है दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट जरूर पसंद आयी होगी इसमें हमने Isaimini Com वेबसाइट के बारे में लगभग सभी बातें बता दी हैं और उम्मीद है आपके सारे डाउट भी क्लियर हो गए होंगे और हम एक बार फिर से आपसे यह कह रहे है की कोई भी फिल्म डाउनलोड करने के लिए कोई लीगल वेबसाइट ही चुने।

अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आयी हो तो आप इसे जरूर शेयर करे और इसके अलावा आपको और भी कोई जानकारी चाहिए तो आप हमें नीचे कमेंट भी कर सकते है।

यह भी पढ़ें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles