15.9 C
New York
Saturday, October 1, 2022

KGF चैप्टर 2 रिलीज से पहले, यश ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में की पूजा-अर्चना; तस्वीरें देखें

[ad_1]

चंदन अभिनेता यश के प्रशंसक केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जहां बहुप्रतीक्षित फ्लिक की रिलीज के लिए कुछ ही दिन बचे हैं, वहीं साउथ सुपरस्टार फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 14 अप्रैल को केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज से पहले, कन्नड़ स्टार ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम में भगवान बालाजी मंदिर का दौरा किया।

स्टार की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ रही हैं जिसमें मेरी जान अभिनेता को मंदिर में पूजा करते हुए देखा जा सकता है। बेज रंग का कुर्ता और धोती पहने, और अपने कंधों पर एक पवित्र लाल कपड़ा लपेटे हुए, यश बहुत सुंदर लग रहा है। मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए अभिनेता ने टिक्का लगाया था।

यश को देखते ही उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ तस्वीरें क्लिक कीं। यश ने वापस जाने से पहले मंदिर के पुजारी के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं।

इससे पहले दिन में यश की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ये अभिनेता को विजाग में सिंहचलम मंदिर की यात्रा करते हुए दिखाते हैं। तस्वीरों में हम देखते हैं, यश एक मल्टी-शेड शर्ट और काले रंग की डेनिम पहने हुए है, साथ ही अपनी कमर के चारों ओर एक गमूचा लपेटा हुआ है, जब उन्होंने भगवान विष्णु की पूजा की। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में, अभिनेता को हाथ जोड़कर देखा जा सकता है, क्योंकि वह वराह नरसिम्हा से प्रार्थना करता है।

हाल ही में, केजीएफ चैप्टर 2 की टीम ने दिल्ली, मुंबई और अन्य जैसे कई शहरों में परियोजना के प्रचार की शुरुआत की। प्रचार के हिस्से के रूप में, निर्माताओं ने फिल्म के दो ट्रैक यादगरा यादगर और तूफान को भी हटा दिया है।

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में राष्ट्रव्यापी रिलीज़, KGF: अध्याय 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक है, और विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित, होम्बले फिल्म्स के तहत बैनर। उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ भी शामिल है।

फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles