16.2 C
New York
Saturday, September 24, 2022

KGF चैप्टर 2: संजय दत्त ने खुलासा किया कि किसने उन्हें अधीरा की भूमिका के लिए प्रोत्साहित किया

[ad_1]

संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें यश भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संजय दत्त अधीरा नाम के विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। जहां प्रशंसक दत्त को उनके घातक अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अभिनेता ने अब खुलासा किया है कि उन्हें इस भूमिका को स्वीकार करने के लिए किसने प्रोत्साहित किया।

हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान, संजय दत्त ने केजीएफ: चैप्टर 2 के बारे में बात की और अपनी पत्नी मान्यता दत्त को केजीएफ 2 करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया। “केजीएफ चैप्टर 2 की यह यात्रा 45 साल बाद मेरे लिए एक सबक रही है। यह फिल्म एक परिवार के तौर पर बनी थी यहां तक ​​कि स्पॉट बॉयज, जूनियर कलाकार हम सब परिवार हैं। मैं यश का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि मेरे छोटे भाई इतने विनम्र व्यक्ति एक शानदार सह-कलाकार हैं। शुक्रिया रवीना, प्रशांत, अधीरा बनाने के लिए शुक्रिया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे केजीएफ 2 करने के लिए प्रेरित किया।”

इस महीने की शुरुआत में, संजय दत्त ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात की और भारी कवच ​​​​के साथ शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया। “मुझे पता है कि यह बहुत भारी था। लेकिन हाँ, यह मुश्किल था, बहुत गर्मी थी। कवच चमड़े से बना था। ऐसा मत सोचो कि फिल्म निर्माण एक आसान काम है। व्यक्ति को अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। जब हमने क्लाइमेक्स शूट किया था तो हमने इतने हैवी आउटफिट्स पहने थे। मेरे छोटे भाई (यश का जिक्र करते हुए) को भी वही पहनना पड़ा। हमें धूल में काम करना पड़ा। यह मुश्किल या कर लगाने वाला नहीं है, क्योंकि हम जो करते हैं उससे प्यार करते हैं,” 62 वर्षीय अभिनेता ने कहा।

कैंसर के इलाज के बाद सेट पर वापस आने के बारे में पूछे जाने पर, संजय दत्त ने साझा किया था, “मैं एक कलाकार हूं और जब तक मैं मरूंगा, तब तक मैं अभिनय करता रहूंगा यदि भगवान मुझे अनुमति दें। जो मै करता हूं वो मुझे अच्छा लगता है। मुझे मेरे द्वारा निभाए गए किरदार पसंद हैं, मुझे अपने द्वारा किए गए काम से प्यार है और मुझे इंडस्ट्री में 45 साल हो गए हैं और मैं युवा प्रतिभाओं को सामने आ रहा हूं।”

इस बीच, 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होने वाली, KGF: चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है और होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles