31.4 C
New York
Thursday, August 4, 2022

Mimi Movie Review: Kriti Senon and Pankaj Tripathi New Upcoming Movie Mimi Review

Mimi Movie Review: तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं Mimi Movie के बारे में जोकि kriti senon और pankaj tripathi के आने वाली नई फिल्म है जी हाँ इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और जल्द ही ये मूवी भी रिलीज़ हो जाएगी।

आज के हमारे इस टॉपिक में हम इसी फिल्म के बारे में बात करने जा रहे हैं हम इस आर्टिकल के जरिये ये जानेंगे की ये upcoming movie mimi आखिर है कैसी इस फिल्म की स्टोरी क्या है ये कॉमेडी फिल्म है या फिर एक्शन फिल्म है या कुछ अलग तरह की है इसकी कहानी।

तो आज हम इस आर्टिकल के जरिये यही जानेंगे की ये फिल्म है कैसी तो चलिए अब हम अपने मेन टॉपिक पर आते हैं जो है Mimi Movie Review .

Mimi Movie Review (Kriti Senon and Pankaj Tripathi New Movie)

Mimi Movie Review

Pankaj Tripathi और Kriti Sanon की आने वाली new film Mimi का ट्रेलर आखिरकार youtube पर रिलीज़ हो चूका है और इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर एक अलग ही धमाल मचा रखा है आपको बता दें की इस फिल्म ने यूट्यूब पर रिलीज़ होने के कुछ घंटो में ही काफी व्यूज बटोर लिए थे

आपको बता दें की इस फिल्म का ट्रेलर एक हफ्ते पहले यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था और सिर्फ एक हफ्ते में इस मूवी के ट्रेलर ने करीब 12 मिलियन से ऊपर व्यूज हासिल कर लिए है इस फिल्म का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

इस फिल्म में Kriti sanon एक अलग की किरदार में नजर आ रही हैं और इनके इस रोल को लोगो द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है उनके साथ इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे है वह तो अपने हर किरदार में आसानी से फिट हो जाते हैं तो चलिए अब हम इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हैं।

Mimi Movie Story Review

इस फिल्म के ट्रेलर से ही यह पता चल जाता है की इस फिल्म में kriti sanon एक मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभा रही है

जो पैसो के लिए एक विदेशी कपल के लिए एक सैरोगेट माँ बनने के लिए तैयार हो जाती है और इस फिल्म में kriti को इस काम के लिए मनाने का काम pankaj tripathi का होता है।

और साथ ही इस फिल्म में सहायक की भूमिका निभाते हुए साई तमानकर भी नजर आयी हैं उसके बाद kriti एक सैरोगेट माँ बनने के लिए तैयार हो जाती है

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वह विदेशी कपल अपना मन बदल लेते है और कहते हैं की अब उन्हें ये बच्चा नहीं चाहिए।

Mimi Movie Review

जिसके बाद इसकी कहानी बिलकुल बदल सी जाती है और फिर इसमें मिमी को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ता है और कैसे मिमी इन सभी परेशानियो का सामना करती है

और इन सब से बहार निकलती है आपको बता दें की यह फिल्म काफी मजेदार और कॉमेडी होने वाली है। युवा अभिनेत्री kriti sanon ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म के बारे में काफी रोमांचक बातें बताती रही है। 

हाल ही में, उन्होंने अपने फैन बताया कि एक गर्भवती महिला के किरदार को समझाने के लिए उन्हें अपना 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा।

उन्होंने बताया की, ‘एक अच्छा मेटाबॉलिज्म होना और एक नार्मल लाइफ में बर्गर और पिज्जा खाना, 15 किलो वजन बढ़ाना एक चुनौती थी..

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह कर सकती हूं, और एक समय ऐसा भी था जब मैं खाना नहीं देखना चाहती थी.. लेकिन जब मैंने देखा कि इसका स्क्रीन पर अनुवाद कैसे किया जाता है, तो यह इसके लायक था!’। 

आपको बता दें की इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही 24 मिलियन व्यूज मिल चुके थे। अब लोग इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह फिल्म netflix पर रिलीज़ होने वाली है।   

Mini Movie Trailor

Mimi Movie Cast

Director:- Laxman Utekar

Leading Role:-  Kriti Sanon, Pankaj Tripathi

Cast:- Kriti Sanon, Pankaj Tripathi, Sai Tamhankar, Manoj Pahwa, Supriya Pathak  

Genre:- Drama, Comedy

Language:- Hindi

Platform:- Netflix

Release Date:- 30 July 2021

Conclusion

उम्मीद है दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट Mimi Movie Review जरूर पसंद आयी होगी इस पोस्ट के जरिये आपको kriti sanon की आने वाली फिल्म Mimi के बारे में पूरी डिटेल मिल जाएगी और साथ ही इस फिल्म की स्टोरी के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

अगर दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट Mimi Movie Review पसंद आयी होगी तो इसे सोशल मीडिया पर और अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और इसके अलावा आपको और भी कोई जानकारी चाहिए तो आप हमें नीचे कमेंट भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles