15 C
New York
Sunday, September 25, 2022

अजित की अगली फिल्म के लिए हैदराबाद में लगाया गया विशाल सेट; जल्द शुरू होगी शूटिंग

[ad_1]

रामोजी राव फिल्म सिटी, हैदराबाद में अजीत की अगली फिल्म एके 61 के लिए चेन्नई के माउंट रोड का एक बड़ा सेट बनाया गया है। रिपोर्टों के मुताबिक, एके 61 के महत्वपूर्ण दृश्यों में माउंट रोड होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक एके 61 की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू हो सकती है। कथित तौर पर अजित थोड़ी देर से शूटिंग में शामिल होंगे।

इससे पहले, AK61 के निर्माता बोनी कपूर ने फरवरी में फिल्म की घोषणा करते हुए अजित के लुक का खुलासा किया था। अभिनेता की मोटी सफेद दाढ़ी थी। अजित फिल्म में एक नकारात्मक चरित्र की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वलीमाई अभिनेता को फिल्म में अपनी भूमिका के लिए कुछ किलो कम करने के लिए केरल में आयुर्वेदिक उपचार से गुजरने की भी सूचना है।

एके 61 में अजीत एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे, जबकि कविन को भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

खबरों की मानें तो 22 साल बाद अजित के साथ फिर से जुड़ते हुए तब्बू भी स्टार कास्ट में शामिल होंगी।

तब्बू और अजित को आखिरी बार 2000 में एक फिल्म में एक साथ देखा गया था, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन और ममूटी के साथ कंदुकोंडेन कंदुकोंडेन में अभिनय किया था।

एके 61 एच. विनोथ द्वारा अभिनीत है और बोनी कपूर द्वारा नियंत्रित है। फिल्म नेरकोंडा पारवई (2018) और हाल ही में रिलीज़ हुई वलीमाई के बाद तीनों के तीसरे सहयोग को चिह्नित करती है।

एके 61 की कहानी पहली कहानी बताई जाती है जो एच विनोथ ने अजित को सुनाई थी, और दोनों ने एक साथ दो फिल्में करने के बाद इस विषय पर काम करने का फैसला किया है।

अजित को आखिरी बार वलीमाई में देखा गया था। एक्शन थ्रिलर दुनिया भर में 24 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में कार्तिकेय, हुमा कुरैशी और गुरबानी जज अहम भूमिका में नजर आए थे।

वलीमाई ने अजित को एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाया, जो जघन्य अपराधों में शामिल अवैध बाइकर्स के एक समूह को ट्रैक करता है।

हालांकि वलीमाई का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन विवादित है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles