19.8 C
New York
Sunday, May 29, 2022

अनिल कपूर ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं संबंधित और आत्मा में जा सकता था’

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को उनके कई प्रशंसक सदाबहार मूर्ति मानते हैं। उनकी फिटनेस और स्वस्थ जीवनशैली ने सभी के लिए एक मानक स्थापित किया है। वर्तमान में, अभिनेता अपनी अगली रिलीज़ – थार के लिए कमर कस रहे हैं, जिसमें उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर भी हैं।

फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले, अनिल कपूर ने अपने बेटे के साथ काम करने के बारे में खोला और थार में अपनी भूमिका पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने उल्लेख किया कि वह अपने द्वारा निभाए गए चरित्र से संबंधित हो सकते हैं, जो एक प्रमुख कारण था कि उन्हें फिल्म के लिए इतना आकर्षित किया गया था। “सब-इंस्पेक्टर कई सालों से अपना काम अच्छी तरह से कर रहा है, लेकिन उसने पदानुक्रम नहीं बढ़ाया है। वह ऐसी उम्र में है जहां वह इतना कुछ कर सकता है, लेकिन उसे नियमों की वजह से संन्यास लेना पड़ता है। वह अटका हुआ महसूस करता है। आपका पेशा हो या मेरा, यह है [dictated by] एक युगवादी समाज। वे आपको बताते हैं कि आपके जूते टांगने का समय कब है। मैं चरित्र से संबंधित हो सकता था, और उसकी आत्मा में उतर सकता था, ”उन्होंने मिड-डे को बताया।

अनिल कपूर ने आगे कहा कि वह फिल्म निर्माताओं के दृष्टिकोण के साथ तालमेल बिठाने और उनके द्वारा निर्देशित फिल्मों का हिस्सा बनने में सक्षम हैं। “दुनिया ऐसी है कि अगर उन्हें आपकी जरूरत नहीं है, तो वे आपको बाहर निकाल देंगे। ऐसे में मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैं अब भी रोमांचक काम कर रहा हूं।”

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक अन्य साक्षात्कार के दौरान, अनिल कपूर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे लोग उनसे अपने बेटे को सही मार्गदर्शन देने के लिए कहते हैं। “कभी-कभी लोगों को यह समझाना बहुत मुश्किल होता है कि वे मुझसे पूछते हैं, ‘तू अपने बेटे को समझौता नहीं? उसे बोल थोड़ी कमर्शियल फिल्म करने के लिए (आप अपने बेटे को सलाह नहीं देते? उसे कुछ और कमर्शियल फिल्में करने के लिए कहें)। वो स्टार्स रोल्स क्यों नहीं करतीं?’ और मैं कहता हूं, ‘वह तब करेगा जब उसे लगेगा कि वह इसे करना चाहता है। मैं उसे यह नहीं बताना चाहता कि तुम यह करो, तुम वह करो, या कुछ भी करो।’ मेरा मानना ​​​​है कि मुझे अपने बच्चों को वह करने देना चाहिए जिसमें वे विश्वास करते हैं, ”अभिनेता ने साझा किया।

अनिल और हर्षवर्धन कपूर के अलावा, थार में फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles