11.3 C
New York
Monday, October 3, 2022

अभिनेत्री की 5 सर्वश्रेष्ठ फिल्में

[ad_1]

आकर्षक, प्रमुख अंग्रेजी स्टार, डेज़ी रिडले को फिल्मों में उनके इलेक्ट्रिक, बोल्ड, सहज, पावर-पैक प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। खूबसूरत अभिनेत्री की मंद, उज्ज्वल संक्रामक मुस्कान और शानदार स्क्रीन उपस्थिति एक उल्लेखनीय संयोजन है जो इस स्टार को निहत्थे रूप से सुंदर बनाती है।

डेज़ी जैज़ इसोबेल रिडले, जिसे डेज़ी रिडले के नाम से जाना जाता है, ने स्टार वार्स मूवी फ़्रैंचाइज़ी के बहुप्रचारित रीबूट के साथ स्टारडम की शूटिंग की। पीटर रैबिट 2, मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस में अभिनय करने से लेकर ईगल हंट्रेस, एस्टेरॉयड हंटर्स में कथाकार होने तक, डेज़ी को जबरदस्त अंतरराष्ट्रीय सफलता मिली है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट करने के छह साल बाद, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वापसी की। एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उसने लिखा: “सोशल मीडिया हाइबरनेशन से बाहर आकर ताज़ा, रिचार्ज किया गया, और जिसे मैं अपना “ईयर ऑफ़ यस” कह रही हूं, उसके लिए तैयार हूं। (और वह चाय है।)”

https://www.instagram.com/p/Cb8Knr0pAPW/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके जन्मदिन पर, आइए एक नजर डालते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री की टॉप 5 फिल्मों पर:

ओफेलिया

ओफेलिया के रूप में डेज़ी के प्रथम दर्जे, सुंदर प्रदर्शन को इस ब्रिटिश-अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी में आलोचकों द्वारा बहुत सराहा गया। यह फिल्म हेमलेट पर ओफेलिया के दृष्टिकोण के इर्द-गिर्द केंद्रित थी, जो शेक्सपियर के नाटक पर एक दिलचस्प भूमिका थी। उत्तरार्द्ध ने लिसा क्लेन द्वारा ओफेलिया नामक उपन्यास के लिए एक प्रेरणा के रूप में कार्य किया, जिस पर फिल्म आधारित थी। वैकल्पिक पीओवी से बनी इस उत्कृष्ट कृति के लिए डेज़ी ने शानदार समीक्षाएँ अर्जित कीं। आलोचकों ने उनके प्रदर्शन और फिल्म की प्रशंसा की, जैसे ‘नशीला, भूतिया, सबसे नेत्रहीन आनंददायक’।

स्टार वार्स सीक्वल त्रयी:

बल जागता है: उन्होंने इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला नवागंतुक और सर्वश्रेष्ठ निर्णायक प्रदर्शन पुरस्कार जीते, जहां उन्होंने रे, काल्पनिक चरित्र की भूमिका निभाई, जो स्टार वार्स फ्रैंचाइज़ी में एक रेगिस्तानी मेहतर है। जे जे अब्राम्स द्वारा निर्देशित, यह एक महाकाव्य अंतरिक्ष ओपेरा फिल्म है जिसने उन्हें वैश्विक पहचान दिलाई।

द लास्ट जेडी: रे के रूप में डेज़ी, अत्यधिक बल-संवेदनशील चरित्र, एक बार फिर एक अविश्वसनीय प्रदर्शन देता है। रियान जॉनसन द्वारा निर्देशित यह दूसरी किस्त, रिडले के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ल्यूक स्काईवॉकर से मदद की तलाश में निकलता है।

स्काईवॉकर का उदय: त्रयी की यह तीसरी किस्त जे जे अब्राम्स द्वारा सह-लिखित और निर्देशित थी। डेज़ी हमेशा की तरह कैरी फिशर, एडम ड्राइवर, मार्क हैमिल, एंथनी डेनियल, लुपिता न्योंगो सहित इस कलाकारों की टुकड़ी में एक प्रभाव छोड़ती है। डेज़ी का चरित्र रे फिन और पो के साथ रेसिस्टेंस के अंतिम स्टैंड का नेतृत्व करता है।

अराजकता चलना: यह विज्ञान-कथा, साहसिक फिल्म डेज़ी को वियोला ईडे के रूप में देखती है जो नई दुनिया से परे रहस्यों की कुंजी है, लेकिन बिना शोर वाली लड़की है। डेज़ी और अन्य अभिनेताओं के शानदार अभिनय के अलावा, फिल्म में शानदार दृश्य थे। डग द्वारा निर्देशित, इस अमेरिकी डायस्टोपियन एक्शन फिल्म में टॉम हॉलैंड, निक जोनास भी हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles