20.5 C
New York
Sunday, September 25, 2022

अभिनेत्री के यौन शोषण मामले में अभिनेता दिलीप की पत्नी काव्या माधवन से होगी पूछताछ

[ad_1]

अभिनेता दिलीप की पत्नी, मलयालम अभिनेत्री काव्या माधवन को 2017 की अभिनेत्री के साथ मारपीट मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री-पीड़ित का 17 फरवरी, 2017 की रात को कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया और उसकी कार में कथित रूप से छेड़छाड़ की, और बाद में भाग निकले। व्यस्त क्षेत्र। एक्ट्रेस को ब्लैकमेल करने के लिए उन लोगों ने पूरी एक्टिंग को फिल्माया था। 2017 के मामले में 10 आरोपी हैं और पुलिस ने सात को गिरफ्तार किया है. बाद में दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इंडिया टुडे डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, काव्या को सोमवार 11 अप्रैल को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है। केरल उच्च न्यायालय ने 2017 के अभिनेत्री हमले के मामले में आगे की जांच का विरोध करने वाले अभिनेता दिलीप की याचिका को खारिज कर दिया और अपराध शाखा को जांच के साथ आगे बढ़ने की अनुमति दी।

यह आदेश न्यायमूर्ति कौसर एडप्पागथ द्वारा पारित किया गया था जिन्होंने कहा था कि जांच एजेंसी को आगे की जांच जितनी जल्दी हो सके और 15 अप्रैल से पहले पूरी करनी है। अभिनेता, वरिष्ठ अधिवक्ता बी रमन पिल्लई और अधिवक्ता फिलिप टी वर्गीस और थॉमस टी वर्गीस द्वारा प्रतिनिधित्व करते हैं। , ने तर्क दिया था कि आगे की जांच एक “दिखावा” थी और मामले की सुनवाई में और देरी करने का एक प्रयास था।

दिलीप ने यह भी तर्क दिया था कि उस मामले में आगे की जांच की अनुमति नहीं थी क्योंकि नवंबर 2017 में अंतिम रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जनवरी 2020 में आरोप तय किए गए थे और अभियोजन पक्ष के केवल एक गवाह – जांच अधिकारियों में से एक – की जांच की जानी बाकी थी।

अभियोजन पक्ष ने कहा था कि अगर कोई ताजा सामग्री या सबूत सामने आता है तो फैसला सुनाए जाने से पहले कभी भी आगे की जांच की जा सकती है।

पीड़िता, जिसे अदालत ने कार्यवाही का हिस्सा बनने की अनुमति दी थी, ने भी आगे की जांच करने के अभियोजन पक्ष के फैसले का समर्थन करते हुए कहा था कि वह एक निष्पक्ष सुनवाई चाहती है और घटना के पीछे की सच्चाई को सामने लाने की जरूरत है।

(पीटीआई से इनपुट्स के साथ)

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles