15.3 C
New York
Sunday, September 25, 2022

अभिषेक बच्चन की दासवी एक संदेश के साथ एक स्पूफ है, कुणाल खेमू वापस अभय 3 के साथ है

[ad_1]

एक और सप्ताहांत यहाँ है और इसलिए ओटीटी पर नई फिल्मों और श्रृंखलाओं का एक समूह है। अभिषेक की बच्चन अभिनीत फिल्म दासवी देश में शक्तिशाली लोगों के बीच शिक्षा के प्रति सम्मान की कमी पर अपने कपटपूर्ण रवैये के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही है। अभिनेता इन दिनों पर्दे पर दुर्लभ लेकिन प्रभावशाली अभिनय कर रहे हैं। दासवी में सपोर्ट के लिए उनके पास यामी गौतम और निम्रत कौर हैं।

कुणाल खेमू की क्राइम थ्रिलर सीरीज़ अभय अब अपने तीसरे सीज़न में है, और निर्माताओं का वादा है कि यह और भी आकर्षक है। लेखक अमीश त्रिपाठी आपको रामायण में वर्णित ऐतिहासिक महत्व के स्थानों का दौरा करते हुए एक नई खोज + वृत्तचित्र में भगवान राम की किंवदंतियों में एक गहरे गोता लगाने पर ले जा रहे हैं।

इस सप्ताह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर क्या देखना है, इसकी हमारी पसंद यहां दी गई है।

दासवी (नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा)

दासवी एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की सामाजिक कॉमेडी फिल्म है, जो रितेश शाह द्वारा लिखित और नवागंतुक तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत जियो स्टूडियोज और बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से किया है। इसमें अभिषेक बच्चन हैं, जो एक काल्पनिक राज्य, हरित प्रदेश में एक अभिमानी मुख्यमंत्री, गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाते हैं। उसने केवल आठवीं कक्षा तक पढ़ाई की है, और सोचता है कि शिक्षा समय की बर्बादी है। एक उसे जेल भेज दिया जाता है, वह इसके महत्व को समझता है और अपनी 10 वीं पूरी करने का फैसला करता है। फिल्म में यामी गौतम भी एक आईपीएस अधिकारी के रूप में हैं, और निम्रत कौर बच्चन की गृहिणी से मुख्यमंत्री बनी हैं।

अभय 3 (ZEE5)

कुणाल खेमू की क्राइम थ्रिलर सीरीज़ का सीज़न 3 अभय गहरा और तेज होने का वादा करता है। कुणाल के शब्दों में, क्राइम थ्रिलर “बड़ा, बोल्ड और उससे भी ज्यादा क्रूर” है। उन्होंने कहा है कि केन घोष निर्देशन “आपको हर चीज पर सवाल उठाने वाला है”। कुणाल के अभय प्रताप सिंह उन मामलों को सुलझाने के लिए तैयार हैं जो आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेंगे। निर्दोष लोगों की हत्या करने वाले पुरुषों से लेकर मानसिक बीमारी से पीड़ित अपराधियों तक, सीरीज़ के इस सीज़न में सब कुछ है। अभिनेता तनुज विरवानी और राहुल देव हत्यारे की भूमिका निभाते हैं, लेकिन यह विजय राज है जो शो को “अंधेरे बल” के रूप में चुराता है। इसे देखें कि क्या आप एक अपराध थ्रिलर प्रशंसक हैं।

अमीश के साथ रामायण की किंवदंतियाँ (खोज+)

इतिहास के पन्नों से हटकर, ‘लीजेंड्स ऑफ द रामायण विद अमीश’ शीर्षक वाली यह 3-एपिसोड श्रृंखला भगवान राम की रोमांचकारी ‘अयन’ (यात्रा) को फिर से दर्शाती है, जो अपने शास्त्रीय पात्रों के आसपास की कम ज्ञात कहानियों और मिथकों का पता लगाती है और प्रमुख स्थानों की खोज करती है। महाकाव्य में दफन। श्रृंखला का शीर्षक प्रसिद्ध लेखक अमीश त्रिपाठी द्वारा किया गया है, जो पहली बार एक एंकर के रूप में डिजिटल में संक्रमण करते हैं और रामायण को फिर से देखने के लिए एक महाकाव्य साहसिक कार्य शुरू करते हैं और यह आज भी जीवन और जीवन शैली को कैसे प्रेरित और प्रभावित करता है।

सभी पुराने चाकू (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो)

जब सीआईए को पता चलता है कि उसके एक एजेंट ने जानकारी लीक की है जिसमें 100 से अधिक लोगों की जान चली गई है, तो अनुभवी ऑपरेटिव हेनरी पेलहम (क्रिस पाइन) को एजेंसी के वियना स्टेशन पर अपने पूर्व अधिकारियों के बीच से तिल को जड़ से खत्म करने का काम सौंपा गया है। उनकी जांच उन्हें ऑस्ट्रिया से इंग्लैंड तक कैलिफ़ोर्निया ले जाती है, जहां वह अपने एक बार के सहयोगी और पूर्व प्रेमी सेलिया हैरिसन (थंडीवे न्यूटन) के साथ फिर से मिलते हैं। इस जोड़ी को वैश्विक जासूसी, नैतिक अस्पष्टता और घातक विश्वासघात की इस दिलचस्प कहानी में पेशे और जुनून के बीच की रेखाओं को धुंधला करने के लिए मजबूर किया जाता है। प्रशंसित डेनिश निर्देशक जानूस मेट्ज़ द्वारा निर्देशित और ओलेन स्टीनहाउर द्वारा लिखित, फिल्म में लॉरेंस फिशबर्न और जोनाथन प्राइस भी हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles