9.3 C
New York
Saturday, September 24, 2022

अमित त्रिवेदी के 43वें जन्मदिन पर, उनके हालिया हिट गानों की सूची

[ad_1]

बॉलीवुड सिंगर-कंपोजर अमित त्रिवेदी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। गायक ने 2008 की फिल्म आमिर के साथ बॉलीवुड संगीत संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत की। अपने काम के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, त्रिवेदी ने देव डी में काम किया, जिसके लिए उन्होंने 2010 में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।

तब से संगीतकार-गायक ने केदारनाथ, इश्कजादे, अंधाधुन, आयशा, काई पो चे, क्वीन, बॉम्बे वेलवेट और बहुत कुछ जैसी फिल्मों में संगीत प्रेमियों को बहुत सारे बेहतरीन ट्रैक दिए हैं।

अमित त्रिवेदी के 43वें जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं उनके हालिया साउंडट्रैक पर।

1. आरआरआर सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म के साथ, अमित त्रिवेदी के दोस्ती गीत ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है और अब तक इसे 27 मिलियन बार देखा जा चुका है।

2. अमित त्रिवेदी ने फिल्म प्रेम प्रसार के गुजराती ट्रैक लगानी में भी काम किया, जिसमें इशानी दवे भी थीं। वीडियो को यूट्यूब पर 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

3. बधाई दो फिल्म का अटक गया अमित त्रिवेदी की एक और उत्कृष्ट कृति है। ट्रैक में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर हैं। मधुर रोमांटिक गीत को YouTube पर 14 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही गोल गप्पे का गाना अपने फंकी वाइब से शहर में चर्चा का विषय बन गया है। गाने को अमित त्रिवेदी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। कूल डांस सॉन्ग को youtube पर 3.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

अमित त्रिवेदी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में फुल ब्लैक आउटफिट में एक फोटो पोस्ट की है।

फोटो के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी जोड़ा, “कैप्शन को मत देखो, मुझे देखो”

रॉक, प्रामाणिक शास्त्रीय, फ्यूजन आदि की बुनाई के रूप में उनके प्रशंसकों ने हमेशा उनकी धुन को पसंद किया है। उनकी कर्कश आवाज, और उत्तम दर्जे की और मिट्टी की धुनों ने हमेशा जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles