20.7 C
New York
Sunday, September 25, 2022

आरआरआर जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होगा? दिनांक, प्लेटफ़ॉर्म और अन्य विवरण

[ad_1]

न केवल भारत भर में बल्कि दुनिया के कई अन्य हिस्सों में सिनेमाघरों पर हावी होने के बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका सहित, राम चरण और जूनियर एनटीआर-स्टारर आरआरआर अब अपनी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

कथित तौर पर, Zee5 और Netflix ने फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद लिए हैं। जहां नेटफ्लिक्स हिंदी-डब किए गए संस्करण को वितरित करेगा, वहीं Zee5 तमिल, तेलुगु और मलयालम संस्करणों को स्ट्रीम करेगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी, अंग्रेजी, कोरियाई, पुर्तगाली, तुर्की और स्पेनिश में उपलब्ध होगी।

आरआरआर ओटीटी रिलीज की तारीख

हालांकि अभी तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि 25 मई या जून की शुरुआत में इसका डिजिटल प्रीमियर हो सकता है। फिल्म के 3 जून 2022 से स्ट्रीम होने की सबसे अधिक संभावना है, हालांकि, इसमें एक आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा की जा रही है।

आमतौर पर, एक फिल्म अपने नाटकीय प्रदर्शन के आधार पर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होती है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की नाटकीय रिलीज के बाद लगभग 4-8 सप्ताह लगते हैं। राजामौली की आरआरआर ने भारत और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

भारत में आरआरआर का लाइफटाइम कलेक्शन 255.04 करोड़ रुपये है और इसने दुनिया भर में लगभग 11 करोड़ रुपये कमाए हैं। महामारी शुरू होने के बाद से पीरियड ड्रामा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है और कुल मिलाकर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

फिल्म की पटकथा विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी और 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी राजा राम के शासनकाल पर आधारित है। आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ, राजामौली मैग्नम ओपस में हॉलीवुड के समुथिरकानी, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और ओलिविया मॉरिस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles