20.7 C
New York
Sunday, September 25, 2022

आरआर ने डीसी को 15 रनों से हराया

[ad_1]

आरआर ने डीसी को 15 रनों से हराकर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है।
छवि स्रोत: आईपीएल

आरआर ने डीसी को 15 रनों से हराकर अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

राजस्थान रॉयल्स ने 22 अप्रैल, शुक्रवार को एक विवादास्पद अंतिम ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराया।

बटलर के सीज़न के तीसरे शतक (116), पडिक्कल से 54, और सैमसन की 19 गेंदों में 46 रन की तेज पारी के दम पर सवार होकर, आरआर ने 222/2 को बोर्ड पर रखा।

223 रनों का पीछा करते हुए, दिल्ली की राजधानियों ने मजबूत शुरुआत की, वार्नर और शॉ दोनों ने नियमित अंतराल पर बाड़ की खोज की। लेकिन वॉर्नर के प्रसिद्ध कृष्णा के आउट होने के बाद डीसी के लिए सब कुछ डाउनहिल हो गया। हालांकि, पंत ने सर्वाधिक 44 रन बनाए, लेकिन कोई भी बल्लेबाज इस खेल को रॉयल्स से दूर ले जाने जैसा नहीं लगा।

डीसी को आखिरी 2 ओवर में 36 रन चाहिए थे। और फिर प्रसिद्ध कृष्ण ने के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ ओवरों में से एक गेंदबाजी की आईपीएल. एक विकेट मेडेन का अंतिम ओवर। सही कहा जाए तो कृष्णा ने उस ओवर से पीछा किया।

यह सब अंतिम ओवर के लिए आवश्यक 36 पर आ गया। हालांकि पॉवेल ने रॉयल्स को थोड़ा डराने के लिए लगातार 3 छक्के लगाए। ओवर की तीसरी गेंद कमर से ऊंची थी, और डीसी डग-आउट ने माना कि यह नो-बॉल थी।

ऑन-ग्राउंड अंपायरों ने ऐसा नहीं सोचा था, और इसे जांचने के लिए भी कोई कॉल नहीं था। यह एक बिंदु पर आया जहां पंत अपने बल्लेबाजों को वापस बुलाने के लिए तैयार थे। अंत में उसे नो बॉल नहीं दी गई। ओबेद ने अपनी आखिरी 3 गेंदों में अच्छी गेंदबाजी की और आरआर को घर ले गए।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles