15.3 C
New York
Sunday, September 25, 2022

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी: नीतू कपूर ने आरओएफएल का जवाब दिया जब पैप्स ने आमंत्रित किया

[ad_1]

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अफवाहें पिछले कई दिनों से चल रही हैं। शुक्रवार को आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने पुष्टि की कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रॉबिन महेश भट्ट के सौतेले भाई हैं।

रॉबिन ने शुक्रवार को पुष्टि की कि आलिया की मेहंदी की रस्म 13 अप्रैल को होगी और शादी 14 अप्रैल को मुंबई के आरके हाउस में होगी, वही जगह जहां रणबीर के माता-पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर शादी के बंधन में बंधे थे।

इसलिए, जब पपराज़ी ने शुक्रवार रात रणबीर की माँ नीतू कपूर को देखा, तो उन्होंने उनसे भी जोड़े की शादी की तारीख के बारे में पूछा। जिस पर नीतू ने कहा, “आप बताओ।”

एक अन्य वीडियो में, एक पपराज़ो को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तारीख तो बता दिजिये नीतू जी शादी की (हमें शादी की तारीख बताएं)।” वह पूछती है “किस्की?” पपराज़ो ने जवाब दिया, “आरके सर की।” नीतू ने तब कहा, “तारीख है कुछ? भगवान जाने (भगवान जाने)।” बाद में, एक और पपराज़ो पूछता है “कोई 14 अप्रैल बोल रहा है कोई 15 अप्रैल। आप ही बता दो। (कुछ 14 अप्रैल कह रहे हैं, कुछ 15 अप्रैल कह रहे हैं। आप केवल हमें तारीखें बताएं), “नीतू ने उन्हें जवाब देते हुए कहा,” मैं तो बोल रही हूं की हो गया (मैं कह रहा हूं कि यह पहले ही हो चुका है)।

नीतू कपूर ने हमसे बातचीत करते हुए कहा कि उनका परिवार पिछले दो सालों से शादी की अफवाहें सुन रहा है। उसने दावा किया कि उसे पता नहीं था कि यह कब होगा, और उम्मीद है कि वह दिन जल्द ही आएगा।

रणबीर और आलिया की मुलाकात उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी। महीनों की डेटिंग अफवाहों के बाद, उन्होंने 2018 में सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles