14.2 C
New York
Friday, September 23, 2022

उर्फी जावेद खुद को ‘अरुचिकर’ कहने के बाद ट्रोल हो गए, नेटिज़न्स ने ‘गरीब को कपड़े दो’ कहा

[ad_1]

यदि आप अभी भी नहीं जानते हैं कि उर्फी जावेद कौन है, तो आप निश्चित रूप से एक चट्टान के नीचे रह रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी की प्रसिद्धि अपने अजीब और विचित्र फैशन विकल्पों से स्तब्ध नेटिज़न्स को छोड़ने में कभी विफल नहीं होती है। हर बार जब अभिनेत्री को पपराज़ी द्वारा देखा जाता है, तो उनका पहनावा शहर में चर्चा का विषय बन जाता है। इसलिए उर्फी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात है।

एक बार फिर उर्फी जावेद ने नेटिज़न्स को उन्हें ट्रोल करने का एक कारण दिया है। शुक्रवार को, उसने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला जिसमें उसे हल्के भूरे रंग की कटआउट ड्रेस में देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में ‘अरुचिकर’ लिखा।

वीडियो ने नेटिज़न्स को भ्रमित कर दिया है। उर्फी की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया है। जहां एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ‘आदि मानव’ कहा, वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘गरीब को कोई कपड़े दो।

इस बीच, उर्फी जावेद ने हाल ही में एक हालिया साक्षात्कार में मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के साथ अपने संघर्ष के बारे में खोला। उसने उल्लेख किया कि उसका परिवार कभी भी उसके एक अभिनेत्री या एक फैशन डिजाइनर होने के पक्ष में नहीं था और इसलिए, उसे अपना घर छोड़ना पड़ा। “यह मानसिक आघात, शारीरिक आघात, विषाक्त वातावरण का वर्ष था। मुझे सालों लग गए आखिरकार, मैं ऐसा था, या तो यह है या मैं आत्महत्या से मर जाऊंगा। मैं अपने जीवन में बड़ी चीजें चाहता था। लेकिन पैसे की मजबूरी की वजह से मैंने इतने छोटे छोटे रोल किए। (वित्तीय बाधाओं के कारण मुझे छोटी-छोटी भूमिकाएँ करनी पड़ीं), ”उर्फी ने मिस मालिनी से कहा।

काम के मोर्चे पर, उर्फी जावेद को हाल ही में अपने अफवाह गायक प्रेमी कुंवर के साथ एक संगीत वीडियो में देखा गया था। इसके अलावा उर्फी ने पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था लेकिन वह शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। उन्होंने बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा, बेपनाह और पंच बीट सीजन 2 सहित कई टेलीविजन शो में भी काम किया है। उन्होंने कुछ समय के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी अभिनय किया और बाद में कसौटी जिंदगी की 2 में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles