14.9 C
New York
Sunday, October 2, 2022

एआर रहमान के गाने से टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में किया सिंगिंग डेब्यू, फैंस उन्हें ‘ऑलराउंडर’ कहते हैं

[ad_1]

अपने एकल संगीत के साथ दिल जीतने के बाद, टाइगर श्रॉफ ने अब हीरोपंती 2 के गीत ‘मिस हेयरन’ के साथ बॉलीवुड में गायन की शुरुआत की है। शुक्रवार को देश के सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार ने ट्विटर पर घोषणा की कि उनका बॉलीवुड सिंगिंग डेब्यू गाना रिलीज हो गया है। “#MissHairan, महान संगीतकार @arrahman सर के साथ बॉलीवुड में मेरी गायन की शुरुआत, अभी बाहर! इसके लिए आभारी हूं। जाओ इसे अपनी प्लेलिस्ट में अभी जोड़ें (एसआईसी), “उन्होंने लिखा।

गाने को उस्ताद एआर रहमान ने कंपोज किया है, लिरिक्स महबूब ने, कोरियोग्राफ अहमद खान और राहुल शेट्टी ने किया है और इसे टाइगर श्रॉफ और निसा शेट्टी ने गाया है। गीत और टाइगर के स्वर ने प्रशंसकों को पूरी तरह प्रभावित किया। टाइगर द्वारा गाने को सोशल मीडिया पर साझा करने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी और उन्हें ‘ऑलराउंडर’ कहा। एक फैन ने लिखा, “वह डांस कर सकता है, वह गा सकता है, वह रियल एक्शन कर सकता है और एक्टिंग में भी सुधार कर सकता है (वॉर, बागी 2), ऑल राउंडर टाइगर श्रॉफ।” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, “खुद को रोक नहीं सकता इसे बार-बार सुनने से (एसआईसी)।”

मुंबई में सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान, टाइगर श्रॉफ ने इस बारे में बात की कि यह उनके करियर का एक खास पल था, जिसमें निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें हीरोपंती में एक अभिनेता के रूप में और हीरोपंती 2 में एक गायक के रूप में लॉन्च किया था।

“टाइगर को पहले एक अभिनेता के रूप में और अब एक गायक के रूप में लॉन्च करना एक बहुत अच्छा एहसास है। मुझे पता था कि वह एक गायक रहा है और अपने स्कूल के दिनों से ही गा रहा था। यह एक बड़ी बात है कि एआर रहमान सर ने उन्हें मंजूरी दे दी है, ”निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा।

हीरोपंती 2 की बात करें तो यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने टाइगर की पिछली रिलीज ‘बागी 3’ का निर्देशन भी किया था। इसे रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है। इस बीच, हीरोपंती 2 के अलावा, टाइगर श्रॉफ गणपथ में कृति सनोन के साथ और बाघी 4 में भी दिखाई देंगे।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles