15.2 C
New York
Sunday, October 2, 2022

कंचन को गलती का एहसास, अरुंधति से उनके व्यवहार के लिए माफी मांगी

[ad_1]

मराठी शो ‘आइ कुठे के करते’ में संजना, अनिरुद्ध और अरुंधति लगातार आमने-सामने नजर आ रहे हैं. हाल ही में कंचन ने अरुंधति को भी बेइज्जत किया था। हाल ही में जारी एक प्रोमो में, हालांकि, दर्शकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है, अनिरुद्ध की माँ कंचन अरुंधति के सामने याचना और रोती हुई दिखाई दे रही है।

सीरियल में विनायक कंचन की बेइज्जती के बाद देशमुख परिवार को पहले ही छोड़ चुके थे। प्रोमो में देशमुख परिवार को इस बात का अहसास होता दिख रहा है कि विनायक का घर से बाहर जाना कभी अच्छी बात नहीं थी. भावनाओं से अभिभूत अनिरुद्ध सभी को समझाते हैं कि विनायक उनका शुभचिंतक है और उन्होंने उनके लिए बहुत कुछ किया है।

अनिरुद्ध ईशा, अभिषेक और यश को समझाते हैं कि विनायक उनके पिता हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं। दूसरी ओर, कंचन अरुंधति से विनायक (कंचन के पति) को भी वापस घर वापस लाने के लिए अरुंधति से अनुरोध और रोती हुई दिखाई दे रही है। अरुंधति अनुरोध स्वीकार करती है और कंचन को आश्वासन देती है कि वह वापस आएगी और विनायक को घर वापस लाएगी।

अभी एक हफ्ते पहले ही कंचन ने अरुंधति को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उन्होंने परिवार के भीतर मतभेदों के लिए अरुंधति को जिम्मेदार ठहराया। कंचन ने विनायक का भी अपमान किया कि उसने देशमुख परिवार के लिए कुछ नहीं किया। इसके बजाय, अनिरुद्ध ने ही सब कुछ किया, कंचन ने कहा।

इससे बुरी तरह आहत विनायक घर से चला गया। उनके जाने के बाद से हर कोई तनाव में है। अरुंधति, आशुतोष और यश ने उसे शेखर (संजना के पूर्व पति) के साथ एक चाय की दुकान पर पाया और काफी राहत महसूस की। तब से विनायक अरुंधति के घर में रह रहा है। तभी सभी को पता चला कि विनायक की मानसिक तबीयत बिगड़ रही है।

मधुरानी गोखले प्रबुलकर, मिलिंद गवली, किशोर महाबोले, रूपाली भोसले और अन्य इस धारावाहिक का हिस्सा हैं। इसे हिंदी में अनुपमा के रूप में रीमेक किया गया है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles