15.8 C
New York
Sunday, October 2, 2022

के-पॉप बैंड सेवेंटीन अपनी पहली अंग्रेजी भाषा सिंगल डार्ल+इंग में एक झलक देता है, पोस्ट देखें

[ad_1]

के-पॉप स्टेज-ब्रेकर SEVENTEEN ने अपने पहले अंग्रेजी भाषा के सिंगल ‘डार्ल + आईएनजी’ की एक झलक साझा की, जिसमें कॉन्सेप्ट तस्वीरों का एक सेट और सिंगल के लिए एक ट्रेलर था।

9 अप्रैल (केएसटी) की मध्यरात्रि में जारी अवधारणा तस्वीरों के पहले सेट में, जोशुआ, जून, द 8, मिंग्यु, वर्नोन और डिनो ने गर्म, मुलायम रंगों की जीवंत पृष्ठभूमि के खिलाफ एक स्नेही नजर डाली। एक दिन पहले सामने आया, सिंगल के ट्रेलर में एक सूरज की रोशनी वाली दीवार दिखाई गई है जो प्यार के संदेशों और किसी प्रियजन के साथ यादों की तस्वीरों से भरी हुई प्रतीत होती है, साथ में एक दिल को छू लेने वाला वाद्य ट्रैक भी है। 15 अप्रैल (IST) को सुबह 9:30 बजे रिलीज होने तक के दिनों में अतिरिक्त अवधारणा तस्वीरें आने की उम्मीद है।

मई में शुरू होने वाले अपने पूर्ण-लंबाई वाले एल्बम से पहले, 13-सदस्यीय अधिनियम का पहला अंग्रेजी-भाषा एकल, दुनिया भर में अपने प्रशंसकों-कैरेट-के लिए SEVENTEEN की हार्दिक कहानियों की प्रस्तावना के रूप में काम करेगा। इससे पहले अनावरण किए गए शीर्षक पोस्टर ने आगामी एकल के शीर्षक को ‘डार + आईएनजी’ के रूप में प्रकट किया, जिसे किसी प्रिय को संबोधित करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले स्नेही शब्द के साथ प्लस चिह्न के साथ शैलीबद्ध किया गया था।

जैसा कि वैश्विक प्रशंसक रिलीज के दिनों की गिनती करते हैं, के-पॉप क्रिएटिव ने भी हाल ही में ऐप्पल के साथ एक सहयोगी परियोजना की घोषणा की। कोरिया में नए एकल रिलीज और ऐप्पल के नए स्टोर के उद्घाटन के जश्न में, सेवेंटीन और ऐप्पल ऐप्पल रीमिक्स सत्र में पहली बार के-पॉप टुडे की शुरुआत करेंगे जो “डार + आईएनजी” को स्पॉटलाइट करता है। रीमिक्स सत्र में उपस्थित लोग बैंड की रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में अधिक जानेंगे और गैराजबैंड और ऐप्पल के उपकरणों का उपयोग करके नए ट्रैक का एक अनूठा रीमिक्स बनाने के लिए निर्देशित होंगे। सत्र शुरू में कोरिया में और फिर पूरे एशिया में ऐप्पल स्टोर में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

2 बिलियन स्ट्रीम्स की रैकिंग और 10 मिलियन एल्बमों की बिक्री, S.COUPS, JEONGHAN, JOSHUA, JUN, HOSHI, WONWOO, WOOZI, The 8, MINGYU, DK, SEUNGKWAN, VERNON और DINO सहित SEVENTEEN- ने सबसे आगे रॉकेट किया है। संगीत का दृश्य एक बेहद स्वतंत्र भावना और एक गैर-इन-हाउस रचनात्मक पारिस्थितिकी तंत्र से प्रेरित है। समूह की अभिनव संरचना तीन इकाइयों के परस्पर क्रिया पर टिका है: हिप-हॉप, वोकल और प्रदर्शन। ‘के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स’ के खिताब पर खरा उतरते हुए, सेवेंटीन ने बिना सोचे समझे इतिहास रच दिया है और अपने विश्व स्तरीय सिंक्रोनाइज़ेशन, जबड़ा छोड़ने वाली कोरियोग्राफी और कड़ी टीम वर्क के कारण अब तक के सबसे बड़े समूहों में से एक बन गया है। एक अद्वितीय गति से आगे बढ़ते हुए, के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स ने जनवरी 2021 में जेम्स कॉर्डन के साथ द लेट लेट शो पर अपना यूएस टेलीविज़न डेब्यू किया और इसके बाद द केली क्लार्कसन शो, द एलेन डीजेनरेस शो, जिमी किमेल लाइव पर अविस्मरणीय प्रदर्शन किया। और एमटीवी का फ्रेश आउट लाइव। सेवेंटीन का नवीनतम ईपी अट्टाका बिलबोर्ड के शीर्ष एल्बम बिक्री चार्ट पर नंबर 1 पर और बिलबोर्ड 200 पर नंबर 13 पर शुरू हुआ। रिलीज के पहले सप्ताह में इसकी 1.3 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं, जिसने के-पॉप सुपरस्टार को ‘क्विंटुपल मिलियन सेलर’ का खिताब दिलाया। जैसा कि यह उनकी पिछली चार लगातार रिलीज़ में शामिल होता है—एन ओड, हेंग:गारो और ; [Semicolon]योर चॉइस—प्रत्येक की 1 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचने में।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles