11.3 C
New York
Monday, October 3, 2022

क्या जिन को सैन्य भर्ती से बाहर रखा जाएगा? बंगटन सिंगर और HYBE के CCO पते की चिंता

[ad_1]

बीटीएस सदस्यों की सैन्य भर्ती के इर्द-गिर्द घूमने वाली बहुत सी बातें हुई हैं। अपने अंतरराष्ट्रीय मील के पत्थर के बाद, एआरएमवाई ने बीटीएस सदस्यों आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक को अनिवार्य सैन्य प्रशिक्षण से छूट देने के लिए दक्षिण कोरियाई सरकार पर अपनी उम्मीदें टिकी हैं। जब तक दक्षिण कोरियाई व्यक्ति को अपनी अनिवार्य सैन्य सेवा को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करने की अनुमति नहीं दी जाती है, तब तक 28 अधिकतम आयु के साथ, बीटीएस सदस्यों को दिसंबर 2020 में पारित एक नए संशोधन के सौजन्य से अपनी सैन्य भर्ती को स्थगित करने की अनुमति दी जा चुकी है।

वर्तमान कानून के अनुसार, बीटीएस के सबसे पुराने सदस्य जिन – जो इस साल 30 (अंतरराष्ट्रीय उम्र) के हो रहे हैं – को 2022 के अंत तक सैन्य सेवा के लिए भर्ती होना है। मंच पर डांस करने की अनुमति से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बारे में बोलते हुए लास वेगास में जिन ने कहा कि उन्होंने अपनी कंपनी के साथ सैन्य भर्ती के बारे में बात की है। “मैंने कंपनी के साथ सैन्य सेवा के बारे में बहुत सारी बातें की हैं। मैंने इस बारे में बात की कि मैं इसे कंपनी को यथासंभव कैसे सौंपूंगा। मेरा मानना ​​​​है कि कंपनी को जो कहना है वह उतना ही अच्छा है जितना कि मेरा कहना है,” उन्होंने कहा, जैसा कि ऑलकेपॉप द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में, HYBE CCO ली जिन ह्यूंग ने भी BTS की अनिवार्य सैन्य सेवा से छूट के बारे में बात की। सोम्पी की रिपोर्ट के अनुसार, ली जिन ह्यूंग ने कहा कि बीटीएस सदस्यों ने अपनी सैन्य सेवा का मामला कंपनी के हाथों में छोड़ दिया है और जैसा कि सदस्यों ने पहले ही कहा है, वे अपने कर्तव्य के लिए अपनी सेवा के लिए तैयार रहेंगे। जब राष्ट्र उन्हें बुलाता है। “हालांकि, सैन्य सेवा पर नीति थोड़ी बदल गई है, और जैसा कि सदस्य सैन्य सेवा अधिनियम में बदलाव का अनुभव कर रहे हैं, जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी, वे वर्तमान में कंपनी के साथ मामले पर चर्चा करते हुए स्थिति की निगरानी कर रहे हैं,” उन्होंने कहा।

जब कंपनी ने सूचित किया कि वे सैन्य सेवा अधिनियम में नए संशोधन के प्रस्ताव के बाद अपनी सैन्य सेवा के संबंध में निर्णय लेने से सावधान हैं, तो सदस्यों ने इसे ‘परिपक्व रूप से स्वीकार कर लिया’ और कंपनी के हाथों में चिंता छोड़ दी है, ली जिन ह्युंग ने जोड़ा।

“इसे ठीक से कहने के लिए, सैन्य सेवा पर नीति बदल रही है, और यह सच है कि बीटीएस सदस्यों को कठिन समय हो रहा है क्योंकि उनके लिए समय की भविष्यवाणी करना मुश्किल है [of their military service]. चूंकि उनके लिए योजना बनाना मुश्किल है, बीटीएस सदस्य और कंपनी दोनों वर्तमान में प्रस्तावित संशोधन पर कड़ी नजर रख रहे हैं। अंतत: हम अपनी पूरी कोशिश करने की योजना बना रहे हैं ताकि एक ऐसा निर्णय लिया जा सके जो हमारे समाज और बीटीएस दोनों के लिए फायदेमंद हो, ”उन्होंने कहा।

यह देखते हुए कि बीटीएस की सैन्य सेवा दुनिया भर के लोगों की रुचि रखती है, ली जिन ह्यूंग कहते हैं कि ‘ऐसा प्रतीत होता है कि बहस [over the issue] समाज के भीतर और नेशनल असेंबली दोनों के भीतर समाप्त हो रहा है।’ उन्हें उम्मीद है कि मौजूदा नेशनल असेंबली के भीतर इस मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा। “अगर यह मुद्दा अगली नेशनल असेंबली में चला जाता है, तो बहस बिना किसी वादे के जारी रहेगी, और क्योंकि यह सच है कि अनिश्चितता [over BTS’s military service] चीजों को कठिन बना रहा है, हम आशा करते हैं कि [the National Assembly] जल्द से जल्द एक निर्णय पर पहुंचेंगे, ”उन्होंने कहा।

इस बीच, बीटीएस वर्तमान में लास वेगास में अपने चार दिवसीय परमिशन टू डांस ऑन स्टेज – लास वेगास कॉन्सर्ट के हिस्से के रूप में है। समूह ने अभी तक अपने नए एल्बम की घोषणा नहीं की है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles