16 C
New York
Monday, September 26, 2022

क्रिस पाइन, थांडीवे न्यूटन स्टारर प्यार और विश्वासघात के बारे में सब कुछ है

[ad_1]

सभी पुराने चाकू

निर्देशक: जानूस मेट्ज़

कास्ट: क्रिस पाइन और थांडीवे न्यूटन

क्या होता है जब पूर्व प्रेमी अपने रिश्ते के अच्छे और बुरे दिनों को फिर से देखने के लिए दशकों बाद मिलते हैं? उदासीनता और अराजकता का मिश्रण, आप मान लेंगे। खैर, एक अपहरण, तनावपूर्ण राजनीतिक माहौल और विश्वासघात की पृष्ठभूमि जोड़ें और इसे ऑल द ओल्ड नाइव्स कहा जाएगा। डेनिश फिल्म निर्माता जानूस मेट्ज़ द्वारा निर्देशित, ऑल द ओल्ड नाइव्स एक जासूसी थ्रिलर है, जो ओलेन स्टीनहाउर के इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित है, जो पटकथा के प्रभारी भी हैं, और क्रिस पाइन और थांडीवे न्यूटन सीआईए अधिकारियों की भूमिका निभा रहे हैं, जो रिलेशनशिप में भी हैं।

ऑल द ओल्ड नाइव्स अपनी कहानी कहने के लिए आगे-पीछे झूलता है। फिल्म वर्तमान समय में हेनरी पेलहम (क्रिस पाइन) के साथ खुलती है, जिसमें रॉयल जॉर्डनियन फ्लाइट 127 के अपहरण के दौरान घटी घटनाओं की केस फाइल को फिर से खोलने के लिए कहा गया, जिसके परिणामस्वरूप बोर्ड पर सभी की मौत हो गई। उसे उस टीम में एक तिल खोजने के लिए कहा गया जिसके कारण बातचीत विफल हो गई। जांच उसे उस समय बातचीत कक्ष में मौजूद लोगों के साथ पथ पार करने के लिए मजबूर करती है, जिसमें उसके साथी जासूस और पूर्व प्रेमिका सेलिया हैरिसन (थांडीवे न्यूटन) शामिल हैं, जो मुख्य संदिग्ध है।

पूर्व प्रेमी एक सुरम्य, शानदार रेस्तरां में मिलते हैं, जिसके पीछे सूरज डूबता है और मेज पर बहुत सारी शराब परोसी जाती है। उनके सामने अंतिम भोजन-शैली की सेवा के साथ, हेनरी और सेलिया ने पेंडोरा का डिब्बा खोल दिया और चीजों को सीधा कर दिया। कहानी कहने का तरीका अतीत में बदल जाता है और दर्शकों को 2012 में वापस ले जाया जाता है जब हेनरी और सेलिया एक साथ थे, और अपहरण अभी-अभी हुआ था।

जोड़े, प्यार में खुश होने के लिए दिखाया गया है, खुद को एक मुश्किल जगह में पाते हैं जब उनके स्रोत बातचीत में उनके निर्णय लेने को प्रभावित करते हैं और चीजें केवल दक्षिण की ओर जाती हैं। ऑल द ओल्ड नाइव्स ग्लोब-ट्रॉटिंग से ब्रेक लेता है, पुराने स्कूल में वर्णन के लिए जा रहा है। हालांकि, यह कोशिश फिल्म के लिए पूरी तरह काम नहीं करती है।

ऑल द ओल्ड नाइव्स धीमी गति से पके हुए प्रारूप की कोशिश करता है लेकिन घटनाओं की गति साथ-साथ नहीं चलती है। कहानी कहने की अपनी असमान शैली के कारण फिल्म का पहला भाग भ्रमित करने वाला है। किताब से सब कुछ समेटने के अपने प्रयास में, ऑल द ओल्ड नाइव्स को यह तय करना मुश्किल लगता है कि वे आपको किस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं – अपहरण, हेनरी और सेलिया के रिश्ते, या सिस्टम में तिल।

हालांकि, दूसरी छमाही में अंततः एक स्थिर गति मिलती है, जो हेनरी और सेलिया के अपहरण के साथ संबंधों के बीच के संबंध को तोड़ने पर ध्यान केंद्रित करती है। अफसोस की बात है कि जब तक आप गति के परिवर्तन के अनुकूल होते हैं और फिल्म में अपने दाँत डूबाते हैं, तब तक सभी पुराने चाकू समाप्त हो जाते हैं।

जबकि लेखन फिल्म के पक्ष में काम नहीं करता है, अभिनेता दर्शकों को बांधे रखते हैं। क्रिस पाइन और थांडीवे न्यूटन न केवल अपने दृश्यों में एक-दूसरे का पूरा समर्थन करते हैं, एक-दूसरे से सर्वश्रेष्ठ लाते हैं, बल्कि वे दर्शकों को अंतिम दृश्य तक बांधे रखते हैं।

व्यक्तिगत रूप से भी, क्रिस और थांडीवे अपने दृश्यों में सबसे अलग हैं। क्रिस हेनरी के आघात को सहजता से उजागर करता है, जिससे दर्शक उसके चरित्र के साथ गहरे स्तर पर जुड़ते हैं। आप हेनरी के साथ हैं, जब वह सेलिया के लिए अपने प्यार और देश की सुरक्षा के प्रति अपने कर्तव्य के बीच लड़ाई करता है। दूसरी ओर, थांडीवे यादगार दृश्यों को प्रस्तुत करता है, अपने परिवार को खोने के डर से निपटने के लिए अपने प्रियजन द्वारा किए गए विश्वासघात के साथ आमने-सामने आने के लिए तेजी से स्थानांतरित हो रहा है।

सभी पुराने चाकू में थांडीवे न्यूटन

बोर्ड पर लॉरेंस फिशबर्न और जोनाथन प्राइस जैसे अभिनेताओं के साथ, फिल्म उन्हें अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए पर्याप्त दृश्य नहीं देती है जिससे फिल्म में उनकी कास्टिंग बर्बाद हो जाती है। निर्देशक मेट्ज़ की कहानी को अलग बताने की कोशिश स्पष्ट है। लेकिन अगर उन्होंने फिल्म को पकने के लिए थोड़ा और समय दिया होता तो फिल्म और बेहतर बनती।

क्या आपको ऑल द नाइव्स आउट देखना चाहिए? आप इसे क्रिस पाइन और थांडीवे न्यूटन के लिए एक शॉट दे सकते हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles