12.4 C
New York
Friday, September 30, 2022

गुहागरी में तन्वी मुंडले ने भाग्य दिल तू माला की हर शूटिंग का आनंद लिया

[ad_1]

उनका कहना है कि आज उन्हें गुहागर बीच पर शूटिंग करनी है।

गुहागर समुद्र तट पर अपने समय का आनंद लेते हुए तन्वी खुश दिख रही है।

मराठी शो भाग्य दिल तू माला एक पारंपरिक कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन अभी भी मुख्य अभिनेताओं के बीच मनमोहक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है। मुख्य जोड़ी तन्वी मुंडले और विवेक सांगले एक शेड्यूल की शूटिंग के लिए महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में वशिष्ठी नदी और जयगढ़ क्रीक के बीच स्थित एक तटीय स्थान गुहागर में हैं। तन्वी गुहागर में अपनी शूटिंग का हर पल एन्जॉय कर रही हैं।

तन्वी इस श्रृंखला में अपनी परंपराओं और संस्कृति को महत्व देने वाली एक लड़की कावेरी की भूमिका निभा रही है। कावेरी का किरदार बचपन से गुहागर में रहता है। इसलिए भाग्य दिल तू माला के एक बड़े हिस्से की शूटिंग गुहागर में हो रही है। तन्वी ने इंस्टाग्राम पर शूट के कई फनी बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किए।

इस इंस्टाग्राम रील में तन्वी डायरेक्टर के निर्देश सुन रही हैं और बीच पर साइकिल चला रही हैं. तन्वी के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में ढेर सारी दिलकश प्रतिक्रियाएं दीं।

तन्वी इस रील में गुहागर बीच पर अपने समय का आनंद लेते हुए खुश दिख रही हैं। उनका कहना है कि आज उन्हें गुहागर बीच पर शूटिंग करनी है। पहिले ना एमआई तुला अभिनेता यह भी कहते हैं कि साड़ी पहनकर समुद्र तट पर आनंद लेना थोड़ा मुश्किल है। तन्वी बताती हैं कि समुद्र तट के ताज़गी भरे माहौल में वह कितनी ऊर्जावान महसूस करती हैं।

कावेरी अपने गांव से काफी इमोशनली जुड़ी हुई हैं। कावेरी भी एक शिक्षक हैं जो छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। भाग्य दिल तू माला दो अलग-अलग व्यवहार वाले दो लोगों की एक-दूसरे के प्यार में पड़ने की कहानी है। यह कन्नड़ धारावाहिक कन्नड़थी की आधिकारिक रीमेक है। यह शो कलर्स मराठी पर रात 09:30 बजे प्रसारित होता है।

तन्वी प्रकाश कुंटे द्वारा निर्देशित और अदिति मोघे द्वारा लिखित फिल्म साइकिल में भी नजर आ चुकी हैं। भाऊ कदम, बापू आवाले और अन्य भी फिल्म का हिस्सा थे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles