17 C
New York
Sunday, September 25, 2022

‘झोल घर’ को लेकर जीशान खान, शिवम शर्मा की लड़ाई तेज

[ad_1]

लॉक उप्प में जीशान खान और शिवम शर्मा के बीच आमने-सामने

लॉक अप के नवीनतम एपिसोड में, जीशान खान और शिवम शर्मा नए पेश किए गए ‘झोल घर’ में प्रवेश करने को लेकर एक तीव्र बहस में पड़ जाते हैं।

कंगना रनौत ने होस्ट किया रियलिटी शो ‘लॉक अप’ लॉन्च होने के बाद से हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। शो में हर हफ्ते दर्शकों को एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. प्रतियोगियों द्वारा किए गए खुलासे हों, या नए प्रतियोगियों की प्रविष्टि या बेदखल गृहणियों की वापसी, शो हमेशा लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस बार, ‘झोल घर’ में प्रवेश करने का अवसर पाने के लिए जीशान खान और शिवम शर्मा की तीखी बहस, जो घटनाओं को मोड़ देती दिख रही है।

जीशान खान और शिवम शर्मा ‘झोल घर’ में एंट्री करना चाहते हैं। जब शिवम जीशान के पास यह कहते हुए आया कि वह ‘झोल घर’ में प्रवेश करना चाहता है, तो जीशान ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि वह अंदर जाना चाहता है। जीशान ने फिर विनीत के साथ तर्क करने की कोशिश की और कहा कि वे उसकी वजह से टास्क जीत गए हैं और इसलिए, उसे जाना चाहिए। ‘झोल घर’ के लिए। चर्चा गर्म हो गई लेकिन करणवीर बोहरा ने किसी का पक्ष नहीं लिया क्योंकि यह अनिर्णीत रह गया था। शिवम गुस्से में वहां से चला गया लेकिन करणवीर से बात करते हुए वह मान गया कि जीशान को ‘झोल घर’ में प्रवेश करना चाहिए। ‘झोल घर’ में प्रवेश करने के लिए आखिरकार कौन जाता है, यह जानने के लिए लॉक अप को देखना न भूलें।

हाल ही में, यह आज़मा फलाह और मंदाना करीमी का नतीजा था जो सभी के लिए चर्चा का विषय बन गया। मंदाना ने अपने माता-पिता के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में खोला था, और पायल और आज़मा ने परोक्ष रूप से अभिनेत्री को ताना मारा था। फिर, मंदाना व्यक्तिगत रूप से अपने व्यवहार के लिए माफी माँगने के लिए आज़मा के पास पहुँची, इस उम्मीद में कि वे अपने शारीरिक झगड़े से आगे निकल जाएँ। हालांकि, उनकी माफी को आजमा ने खारिज कर दिया, जिन्होंने महसूस किया कि इसमें ईमानदारी की कमी है। आज़मा ने इस बात पर भी अपनी चिंता व्यक्त की कि उसके माता-पिता बाहर से चीजों को कैसे देखेंगे, यह उल्लेख करते हुए कि वह दूसरों के साथ अनावश्यक रूप से नहीं लड़ती है। बातचीत के कारण मंदाना जीशान और अली के पास गई और उसने उनके साथ पूरे परिदृश्य पर चर्चा की। ऐसा लगता है कि मंदाना के साथ बातचीत अच्छी नहीं रही क्योंकि वह आजमा के व्यवहार से परेशान दिख रही थी।

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप 24×7 लाइव-स्ट्रीम करते हैं और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की अनुमति देते हैं। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें। ‘लॉक अप’ अपने लॉन्च के बाद से ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। यह शो दर्शकों का दिल जीत रहा है और हाल ही में अपने दिलचस्प प्रतियोगियों के साथ लॉक अप के अंदर सभी घटनाओं के साथ 200+ मिलियन व्यूज का एक नया मील का पत्थर पार कर गया है। ‘लॉक अप’ ने 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles