9.5 C
New York
Saturday, September 24, 2022

डीसी प्लेइंग 11 बनाम पीबीकेएस, आईपीएल 2022: सरफराज खान दिल्ली की राजधानियों 11 में सीओवीआईडी ​​​​पॉजिटिव मिशेल मार्श की जगह ले सकते हैं

[ad_1]

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 में जीत की राह पर लौटना चाहेगी
छवि स्रोत: आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 में जीत की राह पर लौटना चाहेगी

दिल्ली कैपिटल्स अपने कैंप को पटरी पर लाने के लिए 32वें मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी आईपीएल 2022 यहां बुधवार को मुंबई के बारबोन स्टेडियम में। डीसी अब तक पांच में से तीन मैचों में हार झेलने के बाद पहले से ही मुश्किल में है।

टीम में बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स को तब बड़ा झटका लगा जब उनके स्टार ऑलराउंडर मिशेल स्टार्क ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के बाद इस सप्ताह सोमवार को सकारात्मक परीक्षण किया। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने अब तक आईपीएल 2022 में सिर्फ एक मैच खेला है जहां उन्हें बल्ले का बीच खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 58 के स्ट्राइक रेट से 14 रन बनाए और खेल में गेंदबाजी नहीं की। डीसी टीम प्रबंधन उनकी जगह मध्यक्रम के बल्लेबाज सरफराज खान को लेकर आ सकता है। सबसे अधिक संभावना है कि डीसी केवल तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेलेंगे।

डीसी प्लेइंग 11 बनाम पीबीकेएस

1. पृथ्वी शॉ

2. डेविड वॉर्नर

3. ऋषभ पंत (c & wk)

4. सरफराज खान

5. रोवमैन पॉवेल

6. ललित यादव

7. अक्षर पटेल

8. शार्दुल ठाकुर

9. कुलदीप यादव

10. मुस्तफिजुर रहमान

1 1। खलील अहमद

शॉ और वार्नर ने पिछले कुछ मैचों में फॉर्म की झलक दिखाई है जबकि ऋषभ पंत, सरफराज, रोवमैन पॉवेल और ललित यादव एक मजबूत कोर बनाते हैं। अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर हरफनमौला के रूप में शानदार काम कर रहे हैं जबकि खलील अहमद और मुस्तफिजुर रहमान भी इस सत्र में विकेटों पर हैं। पर्पल कैप की लिस्ट में तीसरे नंबर पर चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव हैं।

आईपीएल 2022 के लिए डीसी फुल स्क्वाड

ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्टजे, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेब्बर, अभिषेक शर्मा, कमलेश नागरकोटी, केएस भरत, मनदीप सिंह, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव , रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगी एनगिडिविक्की ओस्तवाल, सरफराज खान



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles