9.3 C
New York
Saturday, September 24, 2022

तुझ्या मझ्या संसारला एनी के हवा की अमृता पवार की सगाई, मंगेतर के साथ पोस्ट की तस्वीर

[ad_1]

मराठी टीवी तुझे माझ्या संसारा अनी के हवा अभिनेता अमृता पवार, जिन्होंने हाल ही में अपने प्रेमी नील पाटिल से सगाई की है, ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में एक्ट्रेस अपने मंगेतर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

अमृता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे व्यक्ति… जीवन के लिए।” अमृता बरगंडी और वायलेट सिल्क साड़ी में हैं, जबकि नील ने ऑफ-व्हाइट और ग्रे शेरवानी सूट पहना है।

अमृता के प्रशंसकों और दोस्तों ने उनकी तस्वीर के कमेंट सेक्शन में युगल के लिए मनमोहक बधाई छोड़ दी है।

एक प्रशंसक ने लिखा, “आप और भगवान आपको दोनों के भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

दूसरे ने टिप्पणी की, “आप लोगों को कभी भी जल्दी नहीं मिलेगा।” किसी ने टिप्पणी की, “बधाई हो, वैसे, आप एक गुड़िया की तरह दिख रहे हैं।”

“बधाई हो नील। आपके जीवन के इस नए अध्याय के लिए शुभकामनाएं,” एक और टिप्पणी पढ़ें।

अनजान लोगों के लिए, अमृता ने 4 अप्रैल को नील पाटिल से सगाई कर ली, जो पेशे से बायोमेडिकल इंजीनियर हैं। नील एक यात्री भी है।

अमृता, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन के बारे में कभी नहीं खोला, ने अपने प्रशंसकों को एक सुखद आश्चर्य दिया जब उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

अमृता का वर्तमान शो तुझे माझ्या संसारला अनी का हवा सिद्धार्थ और अदिति की प्रेम कहानी पर केंद्रित है।

अदिति एक एकल परिवार से हैं, जबकि सिद्धार्थ एक बड़े संयुक्त परिवार से आते हैं। सिद्धार्थ की भूमिका में हरदीक जोशी और अदिति की भूमिका अमृता पवार ने निभाई है। तुझ्या मझ्या संसारा अनी का हवा का प्रीमियर 30 अगस्त को ज़ी मराठी पर हुआ।

अमृता ने मराठी टेलीविजन बायोपिक नाटक स्वराज्य जननी जीजामाता में युवा जीजामाता की भूमिका भी निभाई। उन्होंने 2019 में रिलीज़ हुई मराठी फिल्म सीनियर सिटीजन के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की। अजय फणसेकर के निर्देशन में अमृता के साथ मोहन जोशी, स्नेहा चव्हाण, श्रुति बोराडिया, स्मिता जयकर और सुयोग गोरहे ने अभिनय किया।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles