20.5 C
New York
Sunday, September 25, 2022

तेवतिया, गिल ने गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स पर छह विकेट से जीत दिलाई

[ad_1]

राहुल तेवतिया
छवि स्रोत: आईपीएल

गुजरात टाइटंस की रोमांचक जीत के बाद जश्न मनाते राहुल तेवतिया।

राहुल तेवतिया ने मैच की आखिरी दो गेंदों पर ओडियन स्मिथ की गेंद पर दो छक्के जड़े जिससे गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। आईपीएल 2022 ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुक्रवार को।

स्मिथ, तेवतिया और डेविड मिलर द्वारा फेंकी जाने वाली अंतिम पांच गेंदों में से 21 से 18 तक, जब मिलर ने सिंगल के लिए हाथापाई की, तो तेवतिया को अंतिम दो गेंदों पर दो छक्के मारने का अविश्वसनीय काम छोड़ दिया। मैच का और गुजरात टाइटंस के लिए जीत हासिल की, जिसने 190 के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया।

28 वर्षीय अनुभवी प्रचारक, जो किंग्स इलेवन पंजाब, पंजाब किंग्स के पिछले अवतार, और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं, ने शानदार ढंग से स्मिथ को डीप मिडविकेट पर लिटाया, साथ ही क्षेत्ररक्षक ने उन्हें गिरने से पहले लगभग पकड़ लिया। रस्सी, और फिर स्लोग ने लॉन्ग-ऑन बाउंड्री पर अंतिम डिलीवरी को स्वीप करते हुए गुजरात टाइटंस के लिए एक यादगार जीत दर्ज की।

190 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जीत की ओर अग्रसर शुभमन गिल और कप्तान हार्दिक पांड्या प्रभारी का नेतृत्व कर रहे हैं। लेकिन दोनों सबसे अनुचित समय पर आउट हुए – गिल अपने शतक से सिर्फ चार रन दूर और अंतिम ओवर की पहली गेंद पर पांड्या रन आउट हो गए। ऐसा लग रहा था कि तेवतिया के इतने शानदार तरीके से हस्तक्षेप करने से पहले मैच उनके हाथ से फिसल गया था।

गुजरात को सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (96 – 59 बी, 11×4, 1×6) को धन्यवाद देना होगा कि उन्होंने पंजाब किंग्स के 189/9 का पीछा करने के लिए लियाम लिविंगस्टोन की 27 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली, जिन्होंने अपनी लगातार दूसरी पारी खेली। अर्ध शतक।

संक्षिप्त स्कोर: पंजाब किंग्स 189/9 20 ओवर में (शिखर धवन 35, लियाम लिविंगस्टोन 64, राहुल चाहर 22 नाबाद; राशिद खान 3/22, दर्शन नालकांडे 2/37 गुजरात टाइटंस से 20 ओवरों में 190/4 से हार गए (शुबमन गिल 96, साई सुदर्शन 35, राहुल तेवतिया 13 नाबाद; कगिसो रबाडा 2/35)।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles