17 C
New York
Sunday, September 25, 2022

दासवी में अभिनय के लिए अमिताभ बच्चन ने निम्रत कौर को हस्तलिखित पत्र भेजा, अभिनेत्री रोमांचित

[ad_1]

दासवी, एक सामाजिक कॉमेडी, 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स पर हिट हुई। मिली-जुली समीक्षाओं के बावजूद, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर ने अपने शानदार और दिल को छू लेने वाले प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। हालांकि, निम्रत के प्रदर्शन ने, विशेष रूप से, उद्योग के आइकन अमिताभ बच्चन का ध्यान खींचा। वास्तव में, सुपरस्टार इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कौर को सुंदर मैडोना लिली और अन्य फूलों के गुलदस्ते के साथ एक हस्तलिखित पत्र भेजा। अभिनेत्री ने अपना आभार और खुशी व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

अमिताभ बच्चन आमतौर पर अभिनेताओं को सिल्वर स्क्रीन पर उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हस्तलिखित पत्र भेजते हैं। और इस बार निम्रत कोई अपवाद नहीं थी। फिल्म में मुख्यमंत्री और एक राजनेता की पत्नी बिमला देवी का उनका चित्रण, हाजिर और शक्तिशाली था। और जब उन्हें सिल्वर स्क्रीन के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक का पत्र मिला, तो वह सकारात्मक रूप से रोमांचित थीं। कौर के अकाउंट पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने उन्हें मिले पत्र के लिए उनकी खुशी और प्रशंसा को प्रदर्शित किया।

अभिनेत्री ने लिखा, “18 साल पहले जब मैंने मुंबई शहर में पैर रखा था, तो यह कल्पना करने के लिए कि श्री अमिताभ बच्चन मुझे मेरे नाम से जानते होंगे, हमसे मुलाकात और वह एक टेलीविजन विज्ञापन में मेरी सराहना करते हैं और वर्षों बाद एक नोट और फूल भेजते हैं। कुछ ऐसा जो मैंने एक फिल्म में करने की कोशिश की – सब कुछ दूर का सपना होता, शायद मेरे लिए कोई और हो, मेरा अपना भी नहीं।”

उसने जारी रखा, “@amitabhbachchan सर, अपको मेरा सहप्रेम, अनंत सहप्रेम, अनंत धन्यवाद! आज अल्फाज़ और भावनाये, दोनो कम पद रही है। आपका यह स्नेह पूर्वक पता जीवन मुझे प्रीत करता रहेगा और है अमूल्ये गुलदास्ता रुई आशीर्वाद की महक मेरी जिंदगी के हर कदम पर बनी रहेगी! आप मिली है शबाशी से एक छुपी महसूस हो रही है। जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राची मंदिर के सामने होते हैं। आपकी श्राद्धपूर्वक, सादेव आभरी निम्रत।”

हमारे अंग्रेजी पाठकों के लिए, यह क्रूड रूप से अनुवाद करता है, “सर, मेरे पूरे प्यार के साथ असीम रूप से धन्यवाद। आज मेरे शब्द और भाव दोनों कम पड़ रहे हैं। आपका यह प्यार भरा पत्र मुझे जीवन भर प्रेरित करता रहेगा और आपके अमूल्य आशीर्वाद के गुलदस्ते की खुशबू मेरे जीवन के हर कदम पर मेरे साथ रहेगी। आपकी इस प्रशंसा से जैसे किसी विशाल पर्वत या किसी प्राचीन मंदिर के सामने मौन का आभास होता है। भवदीय, निम्रत आपका सदैव आभारी हूँ।”

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles