22 C
New York
Sunday, August 14, 2022

धनुष खून से लथपथ, रयान रेनॉल्ड्स और क्रिस इवांस पहली नज़र में बंदूकें पकड़ते हैं

[ad_1]

रूसो ब्रदर्स की द ग्रे मैन का फर्स्ट लुक आखिरकार जारी कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स फिल्म में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा, धनुष, बिली बॉब थॉर्नटन, अल्फ्रे वुडार्ड, रेगे-जीन पेज, जूलिया बटर, एमे इक्वाकोर और स्कॉट हेज़ सहित स्टार-स्टडेड लाइनअप है। फिल्म मार्क ग्रेनी की इसी नाम की किताब पर आधारित है।

नेटफ्लिक्स द्वारा साझा की गई नई तस्वीरें, एक एक्शन-पैक फिल्म को छेड़ रही हैं। भारतीय अभिनेता धनुष को एक कार की छत पर खड़ा देखा गया, जिसके चेहरे से खून बह रहा था। तस्वीर परदे के पीछे का पल लग रहा था। अन्य तस्वीरों में रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस को सशस्त्र देखा गया, जो शूटिंग के लिए इंतजार कर रहे थे। रेयान को एक ट्रेन को चकमा देते हुए एक पीछा करने वाले दृश्य में भी चित्रित किया गया था। एक रहस्यमयी एना डे अरमास को एक पार्टी में खड़ा देखा गया, जबकि आतिशबाजी ने आकाश को पृष्ठभूमि में जलाया।

क्रिस ने फिल्म से अपनी एकल तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और फिल्म को छेड़ा। एवेंजर्स: एंडगेम के बाद रुसो ब्रदर्स के साथ फिर से जुड़ने वाले अभिनेता ने अपने चरित्र का परिचय दिया और कहा, “लॉयड हैनसेन। (रूसो भाइयों ने इसे पार्क से बाहर खटखटाया!)”

फिल्म का आधिकारिक सारांश पढ़ता है: द ग्रे मैन सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री (रयान गोस्लिंग), उर्फ, सिएरा सिक्स है। एक संघीय प्रायश्चित्त से निकाल दिया गया और उसके हैंडलर, डोनाल्ड फिट्ज़रॉय (बिली बॉब थॉर्नटन) द्वारा भर्ती किया गया, जेंट्री एक बार अत्यधिक कुशल, एजेंसी द्वारा स्वीकृत मौत का व्यापारी था। लेकिन अब टेबल बदल गए हैं और सिक्स लक्ष्य है, जिसका शिकार लॉयड हैनसेन (क्रिस इवांस) करते हैं, जो सीआईए के एक पूर्व सहकर्मी हैं, जो उसे बाहर निकालने के लिए कुछ भी नहीं रोकेंगे। एजेंट दानी मिरांडा (एना डे अरमास) उसकी पीठ है। उसे इसकी आवश्यकता होगी।

द ग्रे मैन 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles