11.6 C
New York
Saturday, October 1, 2022

परिणीति चोपड़ा ने इमोशनल वीडियो में ‘बेबी’ ब्रदर्स के साथ याद किए बचपन के दिन; घड़ी

[ad_1]

दिन की शुरुआत के बाद से, कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भाई-बहन दिवस की शुभकामनाएं दीं। यह अवसर बहनों और भाइयों के बीच अद्भुत संबंधों का उत्सव है। जहां मशहूर हस्तियों की एक सूची ने दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो साझा करके अपने भाई-बहन के लिए दिन को खास बना दिया है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो पोस्ट किया है।

परिणीति द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो उनके प्रशंसकों को समय पर वापस ले जाता है क्योंकि यह उनके बचपन के दिनों से सीधे तस्वीरों और वीडियो का एक संग्रह है। इसमें अपने भाइयों के साथ अभिनेत्री की कई अनदेखी तस्वीरें देखी गई हैं। क्लिप एक मनमोहक क्लिप से शुरू होती है जिसमें अभिनेत्री कह रही है, “मेरे दो छोटे भाई हैं, और वे मेरे भाई नहीं बल्कि मेरे बच्चे हैं।” वीडियो तब परिणीति के बचपन के दिनों को उनके भाइयों सहज और शिवांग चोपड़ा के साथ दिखाने के लिए आगे बढ़ता है क्योंकि उन्होंने उन्हें दुलार किया था। जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, यह तीनों के यादगार पलों को देखती है, जब वे एक साथ बड़े हुए, अपने स्कूल के दिनों से लेकर, उनके वयस्कों में बदल जाने तक, वीडियो उस बंधन को ठीक से पकड़ लेता है, जिसे तीनों ने इस दौरान साझा किया था।

परिणीति ने कैप्शन में लिखा, “मेरे बच्चे • @thisissaajchopra @shivangchopra99 #NationalSiblingsDay।”

वीडियो के फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर हिट होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों के स्कोर ने टिप्पणी अनुभाग में चुटकी ली, क्योंकि उन्होंने अभिनेत्री के अपने छोटे भाइयों के साथ मधुर संबंधों को स्वीकार किया।

वहीं एक फैन ने लिखा, ‘ये तो बहुत प्यारी है! ❤️❤️❤,” एक अन्य ने लिखा, “आराध्य।”

इससे पहले दिन में, अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। कपूर ने स्मृति लेन में टहलते हुए अपनी बहन अंशुला के साथ एक पुरानी तस्वीर खोदी। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, इश्कजादे स्टार ने अपने और अंशुला की अपने छोटे दिनों की एक मुस्कान वाली तस्वीर साझा की। कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, “अच्छा बुरा बदसूरत … हम हमेशा एक-दूसरे से मिले … #SiblingsDay #ThrowBack।”

इससे पहले, सारा अली खान ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ उनके प्यार और नफरत के रिश्ते को पूरी तरह से दिखाया गया था। सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी सिब्लिंग डे। हमें हंसते हुए देखें, गाएं और खेलें मुझे पता है कि मैं वैसे तो परेशान हूं ️♀️ लेकिन जैसा कि इग्गी पॉटर जानता है- वह यहाँ रहने के लिए है। ”

वीडियो में उनकी मां और सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह भी दिखाई दीं।

यहां सभी को भाई बहन दिवस की शुभकामनाएं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles