14.9 C
New York
Sunday, October 2, 2022

पीटीडी लास वेगास कॉन्सर्ट में जुंगकुक के साथ किम ताएह्युंग स्लो डांसिंग तायकूक स्टैंस को एक उन्माद में भेजता है, देखें

[ad_1]

बीटीएस ने शुक्रवार को लास वेगास कॉन्सर्ट में स्टेज पर डांस करने की अपनी अनुमति शुरू कर दी और सोशल मीडिया पहले से ही अमेरिकी शहर के एलीगेंट स्टेडियम में सेप्टेट के प्री-परफॉर्मेंस रिहर्सल के फुटेज से भर गया है। बीटीएस आर्मी विशेष रूप से किम ताएह्युंग उर्फ ​​वी को बदनाम कर रही है, जिन्होंने प्रशंसकों के साथ गहरे नीले रंग की बटन-डाउन शर्ट के साथ ग्रे पैंट और एक जोड़ी धूप का चश्मा पहनकर नृत्य किया।

26 वर्षीय को उनके साथी बीटीएस सदस्यों: आरएम, जे-होप, जिन, जिमिन, जुंगकुक और सुगा के साथ मंच पर देखा गया क्योंकि उन्होंने अपने मजेदार डांस नंबरों का अभ्यास किया। दक्षिण कोरियाई कलाकार की विशेषता वाले एलीगेंट स्टेडियम से फुटेज साझा करते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “किम तेह्युंग, आप संगीत कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही मेरी सांसें रोक लेने में कामयाब रहे।” वीडियो में वी को मंच पर चलते हुए और दर्शकों की उत्साहपूर्ण भीड़ को देखकर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है।

कार्यक्रम स्थल पर मौजूद एक बीटीएस प्रशंसक द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में वी को प्रशंसकों के साथ थिरकते हुए देखा गया। जैसे ही उन्होंने प्रशंसकों के समूह को उनके लिए जयकार करते देखा, तेह्युंग ने सिर हिलाया और उन्हें देखकर मुस्कुराया। वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए फैन ने लिखा, “ताह्युंग, आप हमेशा की तरह बहुत कूल हैं।”

इस बीच, एलीगेंट स्टेडियम के एक अस्थिर वीडियो में वी को अपने गंदे बालों को सहलाते हुए दिखाया गया है। फुटेज ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया। वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया बताते हुए फैन ने लिखा, “अभी अपनी जिंदगी के लिए लड़ रही हूं।”

हमेशा की तरह आकर्षक होने के अलावा, तेह्युंग ने अपने बीटीएस सदस्यों के साथ अपने नासमझ पक्ष को भी सामने लाया। जैसा कि बीटीएस रैपर जे-होप ने 2015 के गीत डोप से अपनी कविता गाया, ताएह्युंग को एक अजीब कदम उठाते हुए देखा गया। वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर साझा करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “वहां होना एक महान आशीर्वाद है। सौभाग्यशाली। जब वह ARMY देखता है तो मुझे Taetae के प्यारे मूव्स बहुत पसंद आते हैं। वह अपने परिवार के साथ बीटीएस और एआरएमवाई के साथ इतनी खुशहाल जगह को समझने के लिए सही हैं। ”

ताएह्युंग ने एआरएमवाई को पागल होने का एक और कारण दिया, खासकर तायकूक स्टेन। क्रिसमस ट्री गायक ने मंच पर एक संक्षिप्त क्षण के लिए जुंगकुक के साथ नृत्य किया और उसके साथ कुछ देर नृत्य भी किया। उनकी केमिस्ट्री और उनके धीमे डांस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया!

दक्षिण कोरियाई बैंड अमेरिकी शहर में 8-9 अप्रैल और 15-16 अप्रैल को प्रदर्शन कर रहा है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles