16 C
New York
Monday, September 26, 2022

पूनम पांडे ने शिवम शर्मा को किया किस

[ad_1]

पूनम पांडे ने शिवम शर्मा को किया किस: कंगना रनौत का शो लॉक अप इस साल फरवरी में अपने प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है। यह शो दैनिक आधार पर मनोरंजन की एक खुराक प्रदान करता है और प्रशंसकों को जोड़े रखने में कभी विफल नहीं होता है। पूनम पांडे शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं. अपने ‘टॉपलेस’ स्टंट के कुछ दिनों बाद, उन्होंने एक बार फिर सह-प्रतियोगी शिवम शर्मा को चूम कर सबका ध्यान खींचा है।

पूनम पांडे ने शिवम शर्मा को किया किस

लेटेस्ट एपिसोड में पूनम और शिवम ने एक प्यारा सा पल शेयर किया। पूनम के साथ मजाक करते हुए, शिवम उससे कहता है कि वह उसके बगल में बैठकर बहुत भाग्यशाली महसूस करता है। मस्ती भरे पलों के बाद, शिवम पूनम से प्यार से उसे किस करने के लिए कहता है। शिवम की इच्छा पूरी करते हुए पूनम ने उनके गाल पर किस किया। इसके बाद, शिवम पागल हो जाता है और कहता है, “आज गाल नहीं ढूंगा। आज गाल धुलेगा नहीं। माई मेंहगा आदमी हो गया, हमारा दर बढ़ा गया। सब जलेंगे अब (मैं आज अपना गाल नहीं धोऊंगा। मैं अब महंगा हो गया हूं, मेरे रेट बढ़ गए हैं। अब, हर कोई मुझसे ईर्ष्या करेगा)।” यह पूनम का दिल भी जीतता है, जो शिवम को उसे भूलने के लिए धन्यवाद देता है उसके सारे तनाव और चिंताएं इस पल ने दर्शकों को सभी मुस्कान छोड़ दिया है।

पूनम पांडे ने शिवम शर्मा को किया किस

यह पहली बार नहीं है जब पूनम ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया हो। पिछले हफ्ते भी उन्होंने शो की मर्यादाओं को तोड़े बिना कैमरे पर अपनी शर्ट उतार दी थी। जब पूनम घर से बेघर होने के लिए नामांकित हुईं, तो उन्होंने अपने प्रशंसकों से कैमरे पर टॉपलेस होकर उन्हें सरप्राइज देने का वादा किया। बाद में जब उन्हें भारी संख्या में वोटों के कारण एलिमिनेशन से बचा लिया गया तो पूनम ने अपना वादा पूरा किया और टॉपलेस हो गईं। उसने अपनी शर्ट के बटन खोले लेकिन नीचे इनरवियर पहने हुए थी।

इसी बीच शो के हालिया एपिसोड में अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारुकी को प्रपोज भी किया और कहा कि वह उनसे प्यार करती हैं। “आई लव यू,” अंजलि ने कहा। इसके बाद, मुनव्वर मुस्कुराई और उससे कहा, “तेरे दीमाग के डॉक्टर को बुलाता हूं (मैं आपके दिमाग के डॉक्टर को बुलाऊंगा)।” जिस पर अंजलि ने कहा, ”मुझे इसकी जरूरत है.”

लॉक अप को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर 24×7 पर स्ट्रीम होता है।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles