17.9 C
New York
Monday, September 26, 2022

प्रतीक सहजपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना करने की बात कही, कहा- ‘कोई भी उनका बेंचमार्क नहीं तोड़ सकता’

[ad_1]

बिग बॉस 15 फेम प्रतीक सहजपाल की तुलना अक्सर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से की जाती है, जो बिग बॉस 14 के विजेता भी थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, प्रतीक से पूछा गया कि क्या दिवंगत अभिनेता के साथ यह तुलना उम्मीदों के कारण उन पर बोझ डालती है। इस पर उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा निर्धारित बेंचमार्क को कोई भी पार नहीं कर सकता है।

“ईमानदारी से, मैं कभी किसी से तुलना नहीं करना चाहता था लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला एक महान व्यक्तित्व हैं। और अगर मेरे नैसर्गिक व्यक्तित्व की तुलना किसी ऐसे व्यक्ति से की जा रही है जो सभी के लिए इतनी बड़ी प्रेरणा है और पूरी दुनिया के लिए ऐसी मूर्ति है, तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि मैं किसी के साथ तुलना नहीं करना चाहता, सिद्धार्थ शुका के साथ तुलना करना मेरे लिए बोझ नहीं है, लेकिन वह एक अलग लीग में है, कोई भी उसके द्वारा सेट किए गए बेंचमार्क को नहीं तोड़ सकता है,” प्रतीक सहजपाल BollywoodLife.com को बताया।

प्रतीक से यह भी पूछा गया कि क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता के संपर्क में हैं। बिग बॉस 15 के उपविजेता ने इनकार कर दिया और कहा, “ईमानदारी से, मैं कभी किसी से तुलना नहीं करना चाहता था लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला एक महान व्यक्तित्व हैं। और अगर मेरे नैसर्गिक व्यक्तित्व की तुलना किसी ऐसे व्यक्ति से की जा रही है जो सभी के लिए इतनी बड़ी प्रेरणा है और पूरी दुनिया के लिए ऐसी मूर्ति है, तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि मैं किसी के साथ तुलना नहीं करना चाहता, सिद्धार्थ शुका के साथ तुलना करना मेरे लिए बोझ नहीं है, लेकिन वह एक अलग लीग में हैं, कोई भी उनके द्वारा सेट किए गए बेंचमार्क को नहीं तोड़ सकता। ”

इस साल फरवरी में भी, प्रतीक ने अपने प्रशंसकों को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तुलना करने पर प्रतिक्रिया दी और उल्लेख किया कि यह उनके लिए एक बड़ा पूरक है। “बहुत-बहुत धन्यवाद, आपने बहुत बड़ी बात कह दी। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता, अगर मैं उनके करीब भी पहुंच जाऊं तो मैं खुद को धन्य महसूस करूंगा। आपने मुझे बहुत बड़ी तारीफ दी है,” उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से कहा था।

काम के मोर्चे पर, प्रतीक सहजपाल इस साल की शुरुआत में बिग बिग 15 के उपविजेता के रूप में उभरे। उन्हें हाल ही में अकासा सिंह के संगीत वीडियो सामना में देखा गया था। प्रतीक को हाल ही में द खतरा खतरा शो में भी देखा गया था। खबरें हैं कि वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेंगे। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles