9.3 C
New York
Saturday, September 24, 2022

बावर्ची के सेट पर जब जया बच्चन का राजेश खन्ना से हुआ था झगड़ा

[ad_1]

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन 9 अप्रैल को अपना 74वां जन्मदिन मनाएंगी। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है और यहां तक ​​कि ऋषिकेश मुखर्जी और सत्यजीत रे जैसे दिग्गज निर्देशकों ने भी जया बच्चन के अभिनय की प्रशंसा की है।

जया बच्चन, जो अब फिल्म उद्योग में लंबे करियर के बाद राज्यसभा सांसद हैं, विभिन्न मुद्दों पर अपने मजबूत विचारों के लिए जानी जाती हैं। एक बार तो उन्होंने सुपरस्टार राजेश खन्ना को बिना उनकी बात कहे तीखी प्रतिक्रिया भी दी थी। 1972 की फिल्म बावर्ची के सेट की घटना जब भी उसे याद करती है तो उसे हंसी आती है।

एक दिन, जब राजेश खन्ना ने जया बच्चन को बावर्ची के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ समय बिताते हुए देखा, तो उन्होंने उनसे अभिनेता के साथ अपना समय बर्बाद न करने के लिए कहा। काका ने कथित तौर पर कहा कि अमिताभ बच्चन का फिल्म उद्योग में कोई भविष्य नहीं है। सुपरस्टार की टिप्पणियों को सुनकर जया हैरान और गुस्से में थीं। उसने यह कहते हुए जवाब दिया कि जिस व्यक्ति पर वह चिल्ला रहा है वह एक दिन उद्योग पर राज करेगा।

अमिताभ बच्चन वॉयस ओवर आर्टिस्ट थे, जो उन दिनों फिल्मों में टाइटल और क्रेडिट बयां करते थे। राजेश खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार थे और वह एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए थे। अन्य अभिनेता और नवागंतुक उनके खिलाफ एक मौका नहीं खड़े थे।

ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित बावर्ची, राजेश खन्ना अभिनीत उन उत्कृष्ट कृतियों में से एक है, जिसका जादू रिलीज़ होने के 50 साल बाद भी फीका नहीं पड़ता। फिल्म को इसके प्लॉट, सदाबहार डायलॉग्स और डायरेक्शन के लिए याद किया जाता है। म्यूजिकल कॉमेडी एक प्लॉट के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां शर्मा परिवार एक अच्छे रसोइए की तलाश में है। राजेश खन्ना द्वारा अभिनीत रघु परिवार में शामिल हो जाता है और परिवार को एकजुट रहने में मदद करता है। फिल्म में जया बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

हालांकि, बावर्ची के सेट पर जया बच्चन की भविष्यवाणी सच हो गई और अमिताभ बच्चन ने आने वाले सालों में इंडस्ट्री पर राज किया।

यह सिर्फ एक उदाहरण था जहां दोनों सितारों, अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के बीच कुछ मतभेद थे। लेकिन, बाद में दोनों ने दो हिट फ़िल्में दीं, आनंद (1971) और नमक हराम (1973)।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles