20.5 C
New York
Sunday, September 25, 2022

मल्टी-स्टारर F3 से दूसरा एकल इस तिथि पर अनावरण किया जाएगा

[ad_1]

दग्गुबाती वेंकटेश और वरुण तेज अपनी आने वाली फिल्म F3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अनिल रविपुडी निर्देशित फिल्म 27 मई को एक भव्य रिलीज के लिए दौड़ रही है। इस बीच, संगीत के प्रचार के हिस्से के रूप में, फिल्म के दूसरे गीत का अनावरण 22 अप्रैल को किया जाएगा। निर्माताओं ने लॉन्च की तारीख की घोषणा करते हुए, दूसरे गीत का एक पोस्टर जारी किया। जिसका शीर्षक वू आ आ अहा है।

पोस्टर में मुख्य अभिनेताओं को रस्सी खींचने के खेल में दिखाया गया है। फीमेल लीड – तमन्नाह, मेहरीन और सोनल चौहान – रस्सी के एक तरफ हैं, जबकि वरुण तेज, दूसरी तरफ अकेले ही रस्सी खींचते हैं। वेंकटेश उनका हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं। मुख्य कलाकारों के सभी सदस्यों की विशेषता, गीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है।

इससे पहले, फरवरी में, फिल्म का पहला गाना लैब डब लैब डब डब्बू रिलीज़ किया गया था, जिसे चार मिलियन से अधिक बार देखा गया था। देवी श्री प्रसाद द्वारा गाया गया, राम मिरियाला द्वारा गाया गया, गीत भास्करभटला द्वारा लिखे गए थे।

तमन्ना भाटिया, मेहरीन पीरजादा, सोनल चौहान, वेंकटेश और वरुण तेज के अलावा, फिल्म में नाता किरीती अभिनेता राजेंद्र प्रसाद और सुनील भी अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, बुट्टा बोम्मा और पूजा हेगड़े एक पार्टी सॉन्ग में झूमते नजर आएंगे।

F3, F2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन का स्टैंडअलोन सीक्वल है, दोनों का निर्देशन रविपुडी ने किया है। यह ज्ञात है कि अगली कड़ी में वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्ना और पीरजादा पहली फिल्म से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

तकनीकी दल में साई श्रीराम शामिल हैं जो कैमरा संभाल रहे हैं, जबकि तम्मिराजू संपादक हैं। दिल राजू द्वारा प्रस्तुत, F3 का निर्माण शिरीष द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स बैनर के तहत किया गया है और हर्षित रेड्डी सह-निर्माता हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों पर है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles