13.5 C
New York
Saturday, October 1, 2022

रणबीर-आलिया की शादी पक्की; जर्सी और केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में शाहिद कपूर ने बात की

[ad_1]

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी मोस्ट अवेटेड में से एक है। जबकि उसी के बारे में कई रिपोर्टें पहले से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने IndiaToday.in से पुष्टि की कि बहुप्रतीक्षित शादी 14 अप्रैल को होगी। उन्होंने आगे कहा कि मेहंदी समारोह एक दिन पहले यानी 13 अप्रैल को होगा। आलिया के चाचा ने भी न्यूज पोर्टल से पुष्टि की है कि युगल आरके के बांद्रा स्थित घर वास्तु में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पक्की! 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे युगल

नई दिल्ली में हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर जर्सी के यश के केजीएफ चैप्टर 2 के साथ टकराव के बारे में बात की। अभिनेता ने उल्लेख किया कि एक ही दिन रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में कुछ भी नया नहीं है और कहा कि यह एक व्यावसायिक कॉल है जिसे निर्माता लेते हैं। “पिछले कई वर्षों से, लगान और गदर से शुरू होने वाली कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराईं, जो एक ही दिन में रिलीज़ हुईं। यह एक व्यावसायिक कॉल है क्योंकि एक थिएटर में कई स्क्रीन होती हैं। लोग छुट्टियों या लंबे सप्ताहांत में सिनेमाघरों में जाते हैं क्योंकि उनके पास समय होता है, ”शाहिद ने कहा।

यह भी पढ़ें: केजीएफ चैप्टर 2 के साथ जर्सी क्लैशिंग पर शाहिद कपूर: लगान और गदर भी उसी दिन रिलीज

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, संजय दत्त से पूछा गया कि क्या वह युवा अभिनेत्रियों के साथ रोमांटिक भूमिकाओं में अभिनय करने के लिए ठीक हैं। अभिनेता ने जोर देकर कहा कि किसी को अपनी उम्र के साथ आना होगा। जब साक्षात्कारकर्ता ने कहा कि लोग फिल्मों में अपनी वास्तविक उम्र खेलना पसंद नहीं करते हैं, तो दत्त ने ताली बजाई, “अरे अब है तो थोड़ी मैं आलिया भट्ट के साथ रोमांस करुंगा। (मैं इस उम्र में आलिया भट्ट के साथ रोमांस नहीं कर सकता)। हां तो मेरा मतलब है कि यह ऐसा ही है, आपको आगे बढ़ना है।”

यह भी पढ़ें: संजय दत्त कहते हैं कि अभिनेताओं को स्क्रीन पर अपनी उम्र को गले लगाना चाहिए: मैं 60 के दशक में आलिया भट्ट के साथ रोमांस नहीं कर सकता

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी रविवार को एक बच्ची के माता-पिता बन गए। कुछ दिनों बाद, देबिना ने अब खुलासा किया है कि पहली बार अपनी बच्ची को देखने के बाद वह और उनके पति बहुत रोए थे। “यह मजेदार था कि गुरमीत और मैं बहुत रोए जब हमने उसे पहली बार देखा। खुश आँसू बस नहीं रुकेंगे, “अभिनेत्री ने ईटाइम्स को बताया।

यह भी पढ़ें: हम बहुत रोए: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बच्ची के स्वागत पर

विजय देवरकोंडा ने ट्विटर पर अपने पिता को जन्मदिन का प्यार भेजने के लिए एक मनमोहक तस्वीर डाली। तस्वीर में, जो हमें अभिनेता के घर के अंदर ले जाती है, विजय और उनके भाई को अपने पिता को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। विजय ने एक हार्दिक नोट भी लिखा और अपने पिता को ’60वें जन्मदिन की शुभकामनाएं’ दीं।

यह भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा का जन्मदिन पोस्ट उनके ‘मेन मैन’ के लिए आज सोशल मीडिया पर सबसे प्यारी चीज है

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles