22.3 C
New York
Sunday, May 29, 2022

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के वेडिंग सीक्वेंस में तूफान की वजह से हुई देरी विवरण जांचें

[ad_1]

इस फिल्म को भी जनवरी में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के कहर के चलते टाल दिया गया था।

इस फिल्म को भी जनवरी में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के कहर के चलते टाल दिया गया था।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कई कारणों से अतीत में काफी देरी हुई है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्माताओं की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। फिल्म, जिसमें पहले ही काफी देरी हो चुकी है, हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-स्टारर के सेट पर एक और बाधा देखी गई। शादी के सीक्वेंस का फिल्मांकन आखिरकार 3 घंटे के लिए रोकना पड़ा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और आलिया की शादी का एक सीन कल जैसलमेर के एक होटल में फिल्माया जाना था। हालांकि बुधवार को रात 11 बजे आई आंधी ने सेट को तोड़ दिया। यह 2 घंटे तक जारी रहा जिसके बाद सुबह 03:00 बजे अलग-अलग स्थानों पर शॉट फिल्माए गए। सेट का निर्माण कार्य गुरुवार से शुरू हो गया है। इससे निर्माता और निर्देशक करण जौहर को 15 लाख रुपये का भारी नुकसान हुआ है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कई कारणों से अतीत में काफी देरी हुई है। फरवरी में एक रिपोर्ट आई थी कि जया बच्चन के कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद शूटिंग को रोकना पड़ा था। उनसे पहले शबाना आजमी भी इस वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। दोनों प्रमुख महिलाओं की सकारात्मक रिपोर्ट के बाद, करण ने कलाकारों और चालक दल की सुरक्षा के साथ कोई चांस नहीं लेते हुए शूटिंग रद्द कर दी।

इस फिल्म को भी जनवरी में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के कहर के चलते टाल दिया गया था। उस वक्त मुंबई में कोरोना वायरस के मामलों का ग्राफ बढ़ रहा था और फिल्मों की यूनिट प्रभावित हो सकती थी.

फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्देशित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक अमीर परिवार के एक लड़के की कहानी बताती है। लड़की एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। इससे उनके माता-पिता नाखुश हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles