17 C
New York
Sunday, September 25, 2022

लगान और गदर भी उसी दिन रिलीज

[ad_1]

शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म जर्सी की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म, जिसमें मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। इसका मतलब है कि शाहिद की जर्सी बॉक्स ऑफिस पर यश की KGF: अध्याय 2 से टकराएगी। इतना ही नहीं, बल्कि विजय की बीस्ट भी एक दिन पहले रिलीज होगी, जिससे बॉक्स ऑफिस पर शाहिद की जर्सी को खतरा पैदा हो गया है।

फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले, शाहिद कपूर ने मेगा बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में बात की और उल्लेख किया कि एक ही दिन में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में कुछ भी नया नहीं है। शाहिद ने कहा कि यह एक बिजनेस कॉल है जिसे मेकर्स लेते हैं। उन्होंने आगे कहा कि फिल्में लंबे सप्ताहांत या छुट्टियों पर रिलीज होती हैं क्योंकि उस समय अधिक लोग सिनेमाघरों में आते हैं।

“पिछले कई वर्षों से, लगान और गदर से शुरू होने वाली कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराईं, जो एक ही दिन में रिलीज़ हुईं। यह एक व्यावसायिक कॉल है क्योंकि एक थिएटर में कई स्क्रीन होती हैं। लोग सिनेमाघरों में तब जाते हैं जब छुट्टी का दिन होता है या सप्ताहांत लंबा होता है क्योंकि उनके पास समय होता है। हर बड़ी फिल्म छुट्टी के दिनों में रिलीज होना चाहती है। आमतौर पर किसी भी बड़े हॉलिडे पर दो से तीन फिल्में रिलीज हो जाती हैं। इसमें कोई मसला नहीं है। आखिरकार, यह इस बारे में है कि कौन सी अच्छी फिल्म है। यह दर्शकों पर भी निर्भर करता है कि एक फिल्म पूरी करती है, “शाहिद कपूर ने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा।

अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि जर्सी केजीएफ चैप्टर 2 या बीस्ट से बहुत अलग है। “यह एक पारिवारिक फिल्म है। यह एक उत्तर भारतीय फिल्म है और इसकी एक बहुत ही संबंधित कहानी है। अन्य फिल्मों (केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट) की एक अलग शैली है, वे अलग फिल्में हैं।”

शाहिद ने जर्सी फिल्म के बारे में भी बात की और बताया कि यह एक बहुत ही भरोसेमंद कहानी है। “मैं फिल्म में एक क्रिकेटर हूं और इसलिए मुझे बहुत अभ्यास करना पड़ा। मेरे और मृणाल के लिए दो हिस्से हैं, एक कॉलेज का युवा हिस्सा है और दूसरा थोड़ा बड़ा है। अधिकांश कहानी विवाहित जोड़े के बारे में है,” उन्होंने साझा किया।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “यह बहुत चुनौतीपूर्ण था। यह किरदार उनमें से एक है जिसमें आपको अंदर से महसूस करना होता है।”

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles