9.5 C
New York
Saturday, September 24, 2022

वीजे दीपिका ज़ी तमिल के चिथिराम पेसुथाडी में शामिल हुईं

[ad_1]

तमिल टेलीविजन अभिनेता और वीडियो जॉकी दीपिका लक्ष्मणपंडी, जिन्हें वीजे दीपिका के नाम से जाना जाता है, ज़ी तमिल के शो चिथिराम पेसुथाडी में दिखाई देंगे।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो का एक प्रोमो क्लिप शेयर करते हुए दीपिका लक्ष्मणपांडियन ने लिखा, ‘मैं वापस आ गई हूं।

ज़ी तमिल पर दोपहर 3:00 बजे देखें, इस अवसर के लिए @officialchithirampesuthadi टीम और @zeetamizh को धन्यवाद।”

दीपिका लक्ष्मणपंडी ने इससे पहले लोकप्रिय तमिल शो पांडियन स्टोर्स में ऐश्वर्या का किरदार निभाया था। शो की कहानी पांडियन और लक्ष्मी के चार बेटों और उनके किराने की दुकान, पांडियन स्टोर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। वित्तीय समस्याओं के कारण, पांडियन आत्महत्या से मर जाता है, और बेटे सत्यमूर्ति, जीवा, कथिर और कन्नन किराने की दुकान की देखभाल करने लगते हैं।

दीपिका ने शो में कन्नन की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

हालांकि बाद में दीपिका की जगह साईं गायत्री ने ले ली। शो में उन्हें क्यों रिप्लेस किया गया, इस बारे में बात करते हुए, दीपिका ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्हें उनके मुंहासों की वजह से रिप्लेस किया गया था। दीपिका ने कहा कि पांडियन स्टोर्स की टीम ने उन्हें मुंहासों की समस्या को ठीक करने के लिए तीन महीने का समय दिया था, लेकिन वह दिए गए समय में उन्हें ठीक नहीं कर सकीं। इसलिए, उसने ब्रेक लेने का फैसला किया और निर्माताओं ने उसे बदलने का फैसला किया। दीपिका ने यह भी कहा कि वह उनके फैसले से नाराज या आहत नहीं थीं।

दीपिका का वीजे दीपिका नाम का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसके 2.5 लाख फॉलोअर्स हैं। दीपिका अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग और लाइफस्टाइल वीडियो अपलोड करती हैं।

https://www.youtube.com/c/VJDeepika/featured

बेजोड़ के लिए, 19 अप्रैल 2021 को ज़ी तमिल पर चिथिराम पेसुथादी का प्रीमियर हुआ। इस श्रृंखला में शिव सतीश और बाबूस बाबूराज के साथ दीपिका रंगराजू मुख्य भूमिका में हैं।

बहुत पसंद किया जाने वाला शो एक कठिन सामाजिक नाटक है जो लिंग पूर्वाग्रह और कन्या भ्रूण हत्या जैसे मुद्दों से संबंधित है।

इस शो में दीपिका रंगराजू ने थंगामयिल की भूमिका निभाई है, जो अपने पिता की सराहना करने के लिए एक आईएएस अधिकारी बनने की इच्छा रखती है। थंगमयिल के पिता गुरुमूर्ति एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी हैं जो एक बेटे की इच्छा रखते हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles