16 C
New York
Monday, September 26, 2022

शंकर की राम चरण-स्टारर RC15 का शीर्षक अपडेट है। यहा जांचिये

[ad_1]

ऐस फिल्म निर्माता शंकर वर्तमान में अपनी पहली तेलुगु फिल्म का निर्देशन करने में व्यस्त हैं, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से RC15 है, जिसमें राम चरण मुख्य भूमिका में हैं। ताजा अपडेट यह है कि फिल्म का नाम सरकारोडु रखा गया है। निर्माता 2023 संक्रांति सीजन के दौरान फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे थे।

नवीनतम चर्चा के अनुसार, थलपति विजय-स्टारर थलपति 66 भी अगले साल संक्रांति पर आने वाली है। इस बीच, RC15 के निर्माता अब फिल्म को 2023 की गर्मियों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, इसके बारे में एक आधिकारिक अपडेट आना बाकी है।

अनजान लोगों के लिए, दोनों आगामी परियोजनाओं को श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

सब कुछ के अलावा, अफवाह व्याप्त है कि राम चरण-स्टारर के गैर-नाटकीय अधिकारों को प्रमुख मीडिया हाउस ज़ी चैनल ने लगभग 200 करोड़ रुपये में हासिल कर लिया है। इसके अलावा, ZEE5 ने फिल्म के लिए स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में निर्माताओं के साथ एक समझौता भी किया है। फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी राम चरण के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

इसके अलावा, रोमांचक परियोजना में नवीन चंद्र, प्रियदर्शी और वेनेला किशोर के कलाकार शामिल हैं। इसमें मलयालम अभिनेता जयराम, सुनील और तमिल निर्देशक एसजे सुरिया भी अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। कथित तौर पर, राम चरण एक आईएएस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे, जबकि तेलुगु अभिनेता श्रीकांत सीएम के रूप में दिखाई देंगे। एक राजनीतिक नाटक के रूप में जाना जाता है, कहानी चुनावी सुधारों के इर्द-गिर्द घूमती है।

तकनीकी दल की बात करें तो, अखिल भारतीय परियोजना में तिरू द्वारा छायांकन है। एस थमन परियोजना के लिए संगीत तैयार करेंगे।

राम चरण वर्तमान में एसएस राजामौली द्वारा अभिनीत अपनी नवीनतम आउटिंग आरआरआर की सफलता के लिए उच्च सवारी कर रहे हैं। पेशेवर मोर्चे पर, उनके पास कई आगामी परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles