20.7 C
New York
Sunday, September 25, 2022

सलमान खान ने पुनर्जीवित किया मेरा करियर, रेस 3 के बाद मिला और काम

[ad_1]

बॉबी देओल के हालिया ओटीटी आउटिंग ने बॉलीवुड में अभिनेता के पुनरुत्थान में एक बड़ी भूमिका निभाई है। आश्रम, क्लास ऑफ़ 83, और लव हॉस्टल जैसी उनकी रिलीज़ डिजिटल स्पेस में उपलब्ध सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सामग्री में से कुछ हैं। लेकिन अभिनेता बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को इंडस्ट्री में वापसी का श्रेय देते हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, बॉबी ने दबंग अभिनेता के साथ अपनी दोस्ती के बारे में कहा, यह सलमान ही थे जिन्होंने उन्हें रेस 3 के लिए चुना और अंततः उन्हें और अधिक काम मिला।

सलमान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अभिनेता बड़े दिल वाले “अद्भुत इंसान” हैं। और यह सिर्फ उनके लिए नहीं है, लेकिन जब सलमान किसी की परवाह करते हैं तो वह वह सब कुछ करते हैं जो वह उस व्यक्ति के लिए कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह “उन कुछ लोगों” में से एक होने के लिए “भाग्यशाली” हैं, जिन्हें सलमान बहुत प्यार करते हैं। बॉबी ने आगे फिटनेस उत्साही को अपना कसरत शुरू करने का श्रेय दिया। बॉबी ने कहा कि उनके भाई और पिता “हर समय वर्कआउट करते थे” के बावजूद, वह कभी भी वर्कआउट नहीं करते थे और यह केवल सलमान की वजह से ही उन्होंने ऐसा करना शुरू किया।

अपने करियर के पुनरुद्धार के लिए सलमान को श्रेय देते हुए, आश्रम अभिनेता ने कहा कि सलमान द्वारा उन्हें रेस 3 में मौका देने के बाद, उनका करियर शुरू हुआ। “सलमान ने मुझे रेस 3 में मौका दिया और वह मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत सी चीजों की शुरुआत थी। बहुत सारे लोगों ने मुझे लंबे समय के बाद देखा, ”उन्होंने टीओआई के हवाले से कहा।

इसके अलावा, बॉबी के अनुसार, युवा पीढ़ी ने उन्हें रेस 3 में सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बाद ही देखा। उन्होंने कहा, “युवा पीढ़ी ने मुझे नहीं देखा था, और जब सलमान भाई की फिल्म लगी हो तो (जब वहां थी) सलमान खान की फिल्म है) हर कोई इसे देखने जाता है। रेस 3 की वजह से मुझे हाउसफुल 3 में एक रोल मिला और इसी तरह युवा पीढ़ी ने मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया।”

2018 में, बॉबी ने रेस 3 में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई, जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, डेज़ी शाह और साकिब सलीम भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। नकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद, फिल्म ने विश्व स्तर पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles