12.2 C
New York
Friday, September 30, 2022

सलमान खान, शाहरुख खान ने बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी में जोड़ा स्टार पावर; बीटीएस ने नए एल्बम की घोषणा की

[ad_1]

शाहरुख खान ने अपनी कार में काले पर्दे के पीछे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की पार्टी में प्रवेश करके दिल तोड़ा, अभिनेता ने रविवार रात बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में उपस्थित होकर प्रशंसकों को जश्न मनाया। अभिनेता ने स्मार्ट पठानी सूट पहनकर पार्टी में अपनी जगह बनाई। SRK ने अपने लंबे बालों को काट दिया, जिसे उन्होंने पठान के लिए महीनों तक बनाए रखा था, और पार्टी में अपने छोटे बालों वाले लुक की शुरुआत की। पार्टी में आने से पहले शाहरुख ने पपराजी के लिए पोज दिए।

यहां देखें तस्वीर: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान ने पठान के कपड़े उतारे, ब्लैक आउटफिट में दिल चुराए

इफ्तार पार्टी में सलमान खान भी शामिल हुए। वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने वाले पहले लोगों में शामिल थे। अभिनेता ने इस अवसर के लिए एक काली शर्ट और एक जोड़ी काली जींस पहनी थी और कार्यक्रम स्थल पर उनके परिवार के साथ शामिल हुए थे। सलमान के बाद संजय दत्त थे। KGF: चैप्टर 2 के अभिनेता को एक जोड़ी ब्राउन पैंट के साथ एक प्रिंटेड शर्ट पहने देखा गया। शिल्पा पिंक कलर के खूबसूरत आउटफिट में नजर आईं। टीवी के मौजूदा हॉट कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने भी साथ में पार्टी में जगह बनाई.

यहां देखें तस्वीरें: सलमान खान, संजय दत्त, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में जोड़ा ग्लैमर

रविवार को सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सत्र की मेजबानी की। एक्ट्रेस फैन्स के कई सवालों का जवाब दे रही थीं. इनमें से एक यह था कि टैटू के कुछ विचार क्या हैं जिन्हें वह भविष्य में तलाशना पसंद करेंगी। सामंथा ने नागा चैतन्य के लिए अपने प्यार का सम्मान करते हुए तीन टैटू का जिक्र करते हुए कहा, “आप जानते हैं कि एक बात जो मैं अपने छोटे स्व को बताऊंगा वह कभी भी टैटू नहीं बनवाना है। कभी नहीँ। कभी नहीं। कभी टैटू बनवाओ।”

यह भी पढ़ें: सामंथा रुथ प्रभु, जिनके पास नागा चैतन्य से जुड़ी 3 स्याही हैं, सलाह ‘कभी टैटू न बनवाएं’

लास वेगास में बीटीएस की आखिरी परमिशन टू डांस कॉन्सर्ट बहुत ही चुलबुले पलों से भरा था। बैंड के सात सदस्यों ने दो घंटे की दौड़ के दौरान सभी का उल्लेख किया कि यह शहर में उनका आखिरी प्रदर्शन था, लेकिन उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि यह बीटीएस सेना के लिए एक अविस्मरणीय रात थी। यह शो जुंगकुक और वी (प्यार से तायकूक कहा जाता है) के बीच प्यारे पलों से भरा हुआ था, बहुत सारे ‘यूंगी मैरी मी’ प्लेकार्ड और जे-होप ने हाथ की चोट के बाद सीमित भागीदारी के बावजूद अपनी अनुपस्थिति को कभी महसूस नहीं करने के लिए जिन की प्रशंसा की। बीटीएस ने अपनी नई एल्बम की तारीख की घोषणा के साथ रात भी समाप्त कर दी।

और पढ़ें: बीटीएस लास वेगास में स्टेज पर पीटीडी को बहुत सारे क्यूट तायकूक मोमेंट्स के साथ समाप्त करता है, नए एल्बम की तारीख की घोषणा करता है

यश स्टारर KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कोविड के बाद के समय में हिंदी संस्करण सबसे बड़ी ओपनर के रूप में उभरा था और इसने बॉक्स ऑफिस पर स्थिर पकड़ बनाए रखी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया कि फिल्म ने रु। शनिवार को 42.90 करोड़ रुपये। अब फिल्म का कुल कलेक्शन रु. 143.64 करोड़।

यह भी पढ़ें: KGF 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: यश स्टारर की हिंदी वेर मिंट्स 42.90 करोड़ रुपये, आंखें 150 करोड़ रुपये ड्रॉप के बावजूद

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles